Rihanna से लेकर शाह रुख ने अनंत की प्री वेडिंग के लिए किया इतना चार्ज


By Amrendra Kumar Yadav05, Mar 2024 01:29 PMjagran.com

अनंत अंबानी प्रीवेडिंग

इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर न्यूज की दुनिया में अनंत अंबानी की प्रीवेडिंग को लेकर गजब का सेंसेशन देखा जा रहा है। यह इवेंट 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में आयोजिता किया गया था।

शामिल हुए देश-दुनिया के बड़े स्टार्स

देश के प्रमुख बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत की प्रीवेडिंग में देश-दुनिया के कई नामचीन सितारे जुड़े, जिनको लेकर सोशल मीडिया में गजब का क्रेज देखने को मिलता है।

क्रिकेट की दुनिया से लेकर स्टार्स तक का जमावड़ा

इस इवेंट में क्रिकेट के दुनिया के स्टार्स जैसे-सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक-क्रुणाल पांड्या से लेकर ड्वेन ब्रावो, किरेन पोलार्ड जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल हुए।

स्टार्स हुए शामिल

वहीं इस प्रीवेडिंग में सिनेमा जगत की नामचीन हस्तियां जैसे - शाह रुख खान, सलमान खान, आमिर खान जैसे स्टार्स के साथ कई और नामचीन सितारे शामिल हुए, वहीं विदेशों से भी स्टार्स जुटे। ग्लोबल पॉप स्टार रिहाना भी शामिल हुईं।

कितना लिया चार्ज

वहीं इसके लिए रिहाना ने करोड़ों रूपये चार्ज किए, जिसे लेकर काफी चर्चा है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो रिहाना ने इस इवेंट में अपने परफॉर्मेंस के लिए करीब 66 से 74 करोड़ रूपये चार्ज किए हैं।

जान्हवी कपूर के साथ किया परफॉर्मेंस

वहीं रिहाना ने एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के साथ स्टेज शेयर किया और डांस परफार्म किया। इसके अलावा रिहाना ने सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने वाले ऑरी के साथ भी डांस परफॉर्म किया।

तीनों खान ने साथ किया डांस

वहीं इस इवेंट में तीनों खान सलमान, शाह रुख, आमिर खान ने एक साथ डांस परफॉर्म किया। इनके अलावा जामनगर में पूरा बॉलीवुड एकत्रित हुआ और सभी झूम उठे।

मार्क जुकरबर्ग और बिल गेट्स हुए शामिल

वहीं इस इवेंट में दुनिया के सबसे अमीर लोग भी शामिल हुए, जिसमें मेटा के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग और माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स शामिल हुए।

जामनगर में हुई अनंत अंबानी की प्रीवेडिंग में ये नामचीन सितारे शामिल हुए और इनको परफॉर्मेंस के लिए करोड़ों रूपये खर्च किए गए, ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें Jagran.Com

Karisma Kapoor के शानदार साड़ी लुक्स, रिसेप्शन पार्टी में पहनें