परिवार के साथ बैठकर देखें ये सीरीज


By Amrendra Kumar Yadav17, Feb 2024 04:26 PMjagran.com

ओटीटी है एंटरटेनमेंट का पॉपुलर माध्यम

ओटीटी इन दिनों एंटरटेनमेंट का पॉपुलर माध्यम है, यहां पर अलह-अलग जॉनर की फिल्में और सीरीज रिलीज होती रहती हैं।

परिवार के साथ देखें ये सीरीज

ऐसे में कुछ ऐसी फैमिली सीरीज की बात करेंगे, जो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुईं, इन्हें फैमिली के साथ देख सकते हैं।

पंचायत है पॉपुलर सीरीज

जितेंद्र की यह सीरीज काफी पॉपुलर हुई, इसके दोनों पार्ट काफी हिट रहे हैं और ऐसी उम्मीद है कि तीसरा पार्ट जल्द ही आएगा। सीरीज में नीना गुप्ता और रघुबीर यादव ने रोल किया है।

अमेजन प्राइम पर देखें

इसे अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं, यह सीरीज सबसे ज्यादा देखने वाली सीरीज में शामिल है। फैमिली के साथ कुछ अच्छा देखना चाहते हैं तो यह सीरीज बेस्ट है।

‘ये मेरी फैमिली’

यह सीरीज 2018 में रिलीज हुई थी, टीवीएफ की इस सीरीज के दो पार्ट आ चुके हैं। इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। सीरीज में एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी दिखाई गई है।

‘गुल्लक’ है बेहतरीन सीरीज

इस सीरीज के तीन पार्ट आ चुके हैं और तीनों काफी हिट हुए हैं, सोनी लिव पर इसे देखा जा सकता है। सीरीज में मिडिल क्लास फैमिली की कहानी दिखाई गई है।

‘होम’ सीरीज का लें आनंद

यह सीरीज साल 2018 में रिलीज हुई, इसे ऑल्ट बालाजी ने बनाया है। सीरीज में सुप्रिया पिंलगांवकर, अमोल पराशर, अन्नू कपूर हैं।

‘द आम आदमी फैमिली’

अगर फैमिली के साथ कोई कॉमेडी सीरीज देखना चाहते हैं तो यह सीरीज बढ़िया ऑप्शन है। अब तक इसके 4 सीजन रिलीज हो चुके हैं। इसे यूट्यूब पर देख सकते हैं।

परिवार के साथ कोई फैमिली सीरीज देखना चाहते हैं तो इन सीरीज का आनंद लें। एंटरटेनमेंट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें jagran.com

Babita Ji के ये 8 आउटफिट बना देंगे आपको पार्टी की जान