Netflix पर मौजूद इन टॉप फिल्मों का लें आनंद


By Amrendra Kumar Yadav09, Jan 2024 10:00 PMjagran.com

ओटीटी हैं आज के समय का पॉपुलर प्लेटफॉर्म

ओटीटी आज के समय का सबसे पॉपुलर प्लेटफॉर्म है, यहां पर लोग अपनी पसंद की फिल्में और सीरीज देख सकते हैं। नेटफ्लिक्स पर बहुत ही शानदार फिल्में और सीरीज रिलीज होती रहती हैं।

नेटफ्लिक्स पर इन सीरीज का लें आनंद

नेटफ्लिक्स की कुछ ट्रेंडिंग फिल्मों और सीरीज के बारे में बात करेंगे, इन फिल्मों और सीरीज का आनंद ले सकते हैं।

Annapoorani - The Goddess of Food

नेटफ्लिक्स पर देखी जाने वाली यह फिल्म टॉप पर है। इसकी कहानी एक बावर्ची की बेटी की कहानी है, जो घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर नॉन वेज खाना बनाने का फैसला करती है।

खो गए हम कहां

इस लिस्ट में यह फिल्म दूसरे स्थान पर है, इसमें तीन दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है जो इमोशनल ड्रामा से गुजर रहे हैं। दोस्तोंं के बीच की कहानी के विभिन्न पहलुओं को दिखाने का फिल्म प्रयास करती है।

करी ऐंड सायनाइड: द जॉली जोसेफ केस

यह एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है, इसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की हुई हत्या के बारे में दिखाया गया है। इसकी कहानी एक कुक के इर्द-गिर्द घूमती है।

सजनी शिंदे का वॉयरल वीडियो

यह फिल्म एक गमुशुदा टीचर की तलाश की कहानी को दिखाती है। इसकी स्टोरी काफी इंटरटेनिंग है। नेटफ्लिक्स पर इसे देखा जा सकता है।

थ्री ऑफ अस

नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को काफी देखा गया है, आईएमडीबी पर इसे 8 रेटिंग मिली है। इस फिल्म में तीन लोगों की कहानी को दिखाया गया है, नायिका जो डिमेंशिया की बीमारी की शिकार है, अपने पति के साथ मायके घूमने जाती है और वहां उसकी मुलाकात पुराने दोस्त से होती है।

देखें शाह रुख खान की जवान

शाह रुक खान की जवान भी काफी हिट फिल्म है, अगर सिनेमाघरों में इसे नहीं देख पाए हैं तो नेटफ्लिक्स पर इसका आनंद ले सकते हैं।

पढ़ते रहें

एंटरटेनमेंट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें jagran.com

हैवी ब्रेस्ट पर खूब जचेंगे निक्की तंबोली के Sassy ब्लाउज