टीवी की ये फेमस हसीनाएं 2024 में लेंगी सात फेरे


By Shradha Upadhyay19, Feb 2024 02:02 PMjagran.com

शादी सीजन

इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। ऐसे में आम जन समेत टीवी और बॉलीवुड स्टार्स भी शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं। जिसमें दिव्या अग्रवाल से लेकर सुरभि चंदना और सोनारिका इस लिस्ट में टॉप पर हैं।

टीवी हसीनाएं शादी 2024

ऐसे में आज हम उन टीवी हसीनाओं के नाम बताने जा रहे हैं। जिनमें कुछ हाल में शादी के बंधन में बंधी हैं। तो कुछ बहुत जल्द यानि इसी साल 2024 में सात फेरे लेने को तैयार हैं।

सोनारिका भदौरिया

19 फरवरी को टीवी के फेमस शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका भदौरिया लांग टाइम बॉयफ्रेंड विकास पराशर संग शादी के बंधन में बंध गई।

शाही शादी राजस्थान

एक्ट्रेस ने राजस्थान के रणथंभौर में शाही अंदाज में शादी की। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। सोनारिका लाल रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आई।

दिव्या अग्रवाल

बिग बॉस ओटीटी 1 विनर रही दिव्या अग्रवाल बॉयफ्रेंड अपूर्व पड़गांवकर से 20 फरवरी को चैंबूर में शादी करने जा रही हैं।

नेहालक्ष्मी अय्यर

इश्कबाज और कुबूल है जैसे टीवी शोज का हिस्सा रही एक्ट्रेस नेहालक्ष्मी अय्यर 22 फरवरी को बॉयफ्रेंड रुद्रेश जोशी संग सात फेरे लेंगी।

सुरभि चंदना

टीवी की नागिन और इश्कबाज फेम अभिनेत्री सुरभि चंदना भी लांग टाइम बॉयफ्रेंड करण आर शर्मा का हाथ थामने को तैयार हैं। ये कपल 1 मार्च को शादी करेगा। हाल में दोनों ने अपना रिलेशन रिवील किया था।

सुरभि ज्योति

टीवी की नागिन बनकर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली सुरभि ज्योति भी रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉयफ्रेंड सुमित संग 6 या 7 मार्च को शादी कर सकती हैं।

एंटरटेनमेंट से जुडे हर अपडेट के लिए बने रहें www.jagran.com के साथ

Rubina Dilaik की 8 बोल्ड फोटोज ने इंटरनेट में मचाया बवाल