वीकेंड पर ओटीटी पर मौजूद इन खास फिल्मों और सीरीज का लें आनंद


By Amrendra Kumar Yadav16, Feb 2024 04:02 PMjagran.com

एंटरटेनमेंट का प्रमुख साधन है ओटीटी

ओटीटी प्लेटफॉर्म आजकल एंटरटेनमेंट का प्रमुख साधन बन गए हैं, यहां पर अलग-अलग जॉनर की फिल्में और सीरीज रिलीज होती रहती हैं।

इस हफ्ते देखें ये फिल्में और सीरीज

ऐसे में इस वीकेंड ओटीटी की कुछ टॉप सीरीज और फिल्मों को देख सकते हैं, आईएमडीबी पर इनको हाई रेटिंग मिली है।

‘सपने वर्सेस एवरीवन’

टीवीएफ की सीरीज ‘सपने वर्सेस एवरीवन’ को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला है, आईएमडीबी पर इस सीरीज को 9.6 रेटिंग मिली है। इसे यूट्यूब पर देख सकते हैं।

मनोज बाजपेयी की ‘किलर सूप’

वहीं मनोज बाजपेयी की ‘किलर सूप’ के इंटरनेट पर काफी चर्चे हैं, यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। मनोज बाजपेयी के साथ कोंकणा सेन शर्मा ने रोल किया है।

शाहिद कपूर की ‘फर्जी’

शाहिद कपूर की फिल्म फर्जी का भी आनंद ले सकते हैं, यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर उपलब्ध है।

‘इंडियन पुलिस फोर्स’

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के इंटरनेट जगत में काफी चर्च हैं, इस सीरीज में विवेक ओबेरॉय, शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रोल किया है।

सुष्मिता सेन की सीरीज ‘आर्या’

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई सुष्मिता सेन की सीरीज ‘आर्या’ दर्शकों को खूब पसंद आई, इसके दोनों पार्ट काफी हिट रहे हैं। वीकेंड पर इस खास सीरीज का आनंद ले सकते हैं।

सोनी लिव पर देखें ‘चमक’

ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर मौजूद सीरीज ‘चमक’ देख सकते हैं, आईएमडीबी पर इसे 9.1 रेटिंग मिली है। सीरीज का निर्देशन रोहित जुगराज ने किया है।

वीकेंड पर कुछ अच्छा देखना चाहते हैं तो इन सीरीज और फिल्मों का आनंद ले सकते है। एंटरटेनमेंट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें jagran.com

लाल सिंह चड्ढा ही नहीं, आमिर खान की ये मूवीज भी हो चुकी हैं फ्लॉप