Netflix पर इस वीकेंड इन फिल्मों को देखें


By Amrendra Kumar Yadav08, Mar 2024 10:00 PMjagran.com

नेटफ्लिक्स है पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म

ओटीटी का सबसे पॉपुलर प्लेटफॉर्म है नेटफ्लिक्स। इस प्लेटफॉटर्म पर फिल्में और सीरीज रिलीज होती रहती हैं। वीकेंड पर फिल्में देखना पसंद है तो नेटफ्लिक्स पर मौजूद फिल्मों का आनंद लें।

भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘भक्षक’

नेटफ्लिक्स पर भूमि की यह फिल्म काफी चर्चा में है, इसकी कहानी रियल स्टोरी पर आधारित है। इसमें मुजफ्फरनगर शेल्टर होम केस की स्टोरी बताई गई है।

रणबीर-रश्मिका की एनिमल

वहीं रणबीर-रश्मिका की फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर जलवा बिखेर रही है। इस फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा रेड्डी ने किया है।

शाह रुख खान की डंकी

इसके अलावा इस वीकेंड शाह रुख खान और तापसी पन्नू की डंकी देख सकते हैं, शाह रुख, तापसी के अलावा इसमें बोमन ईरानी और विक्की कौशल ने रोल किया है।

ड्यून देख सकते हैं

डेनिस विलनेव के निर्देशन में बनी यह फिल्म दुनियाभर में कमाल कर रही है, आईएमडीबी पर इस फिल्म को 9 रेटिंग मिली है।

स्नाइपर रीलोडेड

एक्शन फिल्मों को देखने के शौकीन हैं तो नेटफ्लिक्स पर मौजूद इस फिल्म को भी देख सकते हैं। फिल्म में जबरदस्त एक्शन और थ्रिल देखने को मिलता है।

गुंटूर कारम

साउथ सिनेमा की यह फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर बहुत पसंद की जा रही है, फिल्म में महेश बाबू, श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी ने रोल किया है।

स्पेस मैन

वहीं अगर साई-फाई फिल्मों के शौकीन हैं तो यह फिल्म आपके लिए ही है। यह एक अमेरिकन फिल्म है जिसका निर्देशन जोहान रेनक ने किया है।

इस वीकेंड नेटफ्लिक्स पर मौजूद इन फिल्मों को देख सकते हैं, एंटरटेनमेंट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें JAGRAN.COM

यंग गर्ल्स फॉलो करें Palak Tiwari का फिटनेस रूटीन