Netflix की इन टॉप सीरीज का लें आनंद


By Amrendra Kumar Yadav27, Mar 2024 01:25 PMjagran.com

नेटफ्लिक्स है पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म

नेटफ्लिक्स ओटीटी के सबसे पॉपुलर प्लेटफॉटर्म में गिना जाता है, यहां पर अलग-अलग जॉनर की फिल्में और सीरीज रिलीज होती रहती हैं।

देखें ये सीरीज

अधिकतर लोग खाली समय में कुछ अच्छा देखना चाहते हैं, ऐसे में नेटफ्लिक्स की ये सीरीज देख सकते हैं। इनमें मिस्ट्री, क्राइम, कॉमेडी सब देखने को मिलेगा।

दिल्ली क्राइम सीरीज का लें आनंद

नेटफ्लिक्स पर यह सीरीज काफी पसंद की गई है, इसमें साल 2012 में हुए निर्भया केस की कहानी दिखाई गई, सीरीज में शेफाली शाह ने जबरदस्त एक्टिंग की है।

द रेलवे मैन

यह सीरीज भी नेटफ्लिक्स पर काफी पसंद की गई है, इस सीरीज में 1984 में हुई भोपाल त्रासदी की कहानी को दिखाया गया है। आईएमडीबी पर इस सीरीज को 8.5 रेटिंग मिली है।

काला पानी सीरीज देखें

यह नेटफ्लिक्स की काफी चर्चित और पॉपुलर सीरीज रही है, इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक अजीब सी बीमारी पूरे क्षेत्र में तेजी से फैलने लगती है, जिससे बचने के लिए लोग उपाय तलाशते हैं।

स्टोरीज ऑफ रवींद्रनाथ टैगोर

यह सीरीज भी देखी जा सकती है, इसमें नोबेल पुरस्कार विजेता रवींद्रनाथ टैगोर की लघु कहानियां पर्दे पर दिखाई गई हैं।

जामताड़ा सीरीज

यह झारखंड के जामताड़ा जिले की कहानी से प्रेरित है, जहां पर युवा लड़कों का समूह लोगों को फोन कर अवैध तरीके से उनके एकाउंट से पैसे निकालने का काम करते हैं।

सेक्रेड गेम्स

सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी स्टारर यह सीरीज आज भी काफी पॉपुलर है, ऐसे में इस सीरीज को भी देख सकते हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इन पॉपुलर सीरीज का आनंद ले सकते हैं, एंटरटेनमेंट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें Jagran.Com

Kriti Sanon के कर्वी फिगर और ग्लोइंग स्किन सीक्रेट जानें