ओटीटी पर बिल्कुल मुफ्त में देखें ये सीरीज


By Amrendra Kumar Yadav05, Mar 2024 05:47 PMjagran.com

ओटीटी एंटरटेनमेंट का पॉपुलर माध्यम

ओटीटी एंटरटेनमेंट का पॉपुलर माध्यम है, यहां पर अलग-अलग जॉनर की फिल्में और सीरीज रिलीज होती रहती हैं। आजकल लोग सिनेमाघरों से अधिक ओटीटी पर फिल्में और सीरीज देखना पसंद करते हैं।

फ्री में देखें ये फिल्में

ऐसे में कुछ फिल्मों और सीरीज के बारे में बताएंगे, जिनको फ्री में देख सकते हैं। ओटीटी पर इन फिल्मों का गजब का क्रेज है।

भौकाल वेब सीरीज

एमएक्स प्लेयर पर मौजूद सीरीज भौकाल सीरीज के 2 पार्ट रिलीज हुए हैं और इनकी खूब सराहना हुई है। सीरीज में मोहित रैना ने मशहूर आईपीएस नवनीत सिकेरा का रोल किया है।

जयललिता की कहानी दिखाती ‘क्वीन’ सीरीज

यह सीरीज तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की कहानी को दिखाती है। इस सीरीज में राम्या कृष्णन और अंजना जयप्रकाश ने रोल किया है।

आश्रम सीरीज

एमएक्स प्लेयर की यह सीरीज बहुत ज्यादा चर्चा में रही, इसके 3 पार्ट रिलीज हो चुके हैं और चौथा पार्ट जल्द ही आ सकता है। इस सीरीज में बॉबी देओल ने बेहतरीन किरदार निभाया है।

हे प्रभु सीरीज देखें फ्री में

वहीं हे प्रभु सीरीज बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं, यह एक कॉमेडी सीरीज है, जिसमें 20 साल के एक लड़के की कहानी दिखाई गई है, जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। हालांकि जल्द ही उसे एहसास होता है कि यह आभासी दुनिया उसके किसी काम की नहीं है।

हाई सीरीज का लें आनंद

इस सीरीज में एक ग्रुप की कहानी दिखाई गई है जो एक दवा बनाने में लगे हैं, जिससे दुनिया को बचाया जा सकता है। इस सीरीज को आईएमडीबी पर 8.3 रेटिंग मिली है।

हैलो मिनी सीरीज

यह एक रोमांटिक थ्रिलडर सीरीज है, इसमें प्रिया बनर्जी और गौरव चोपड़ा ने रोल किया है। आईएमडीबी पर इस सीरीज को 7.8 रेटिंग मिली है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर इन सीरीज को बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं, एंटरटेनमेंट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें Jagran.Com

New Year Look 2023: न्यू ईयर पार्टी में एक्ट्रेसेज के ये Eye Makeup देंगे 'गॉर्जियस लुक'