मेष से लेकर मीन तक, जानें सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल


By Abhishek Pandey13, Feb 2023 12:02 PMjagran.com

मेष राशि

इस सप्ताह आप अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए साहसिक कदम उठा सकते हैं। कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पहले विकल्पों पर विचार जरूर करें।

वृषभ राशि

इस सप्ताह वित्तीय स्थिरता पर ध्यान देने की इच्छा महसूस होगी। बचत बढ़ाने के तरीके खोजने का अच्छा समय है।

मिथुन राशि

इस सप्ताह आपका नए लोगों के साथ जुड़ाव होगा, साथ ही वित्तीय मोर्चे पर, बड़ा जोखिम लेने की बजाए स्थिरता पर अधिक ध्यान दें।

कर्क राशि

इस सप्ताह स्वंय को अधिक भावुक महसूस करेंगे। आर्थिक और स्वास्थ्य के मोर्चे पर सावधान रहने की आवश्यकता है।

सिंह राशि

इस सप्ताह आत्मविश्वासी महसूस करेंगे। साथ ही नई जिम्मेदारियों के लिए अच्छा समय है। आर्थिक मोर्चे पर अधिक खर्च करने से बचना चाहिए।

कन्या राशि

इस सप्ताह खर्च के मोर्चे पर, अति-लिप्तता से सावधान रहें और बजट पर टिके रहें। साथ ही आय बढ़ाने के अन्य विकल्पों पर विचार करें।

तुला राशि

इस सप्ताह आप खुद को अधिक संतुलित महसूस करेंगे। आर्थिक मोर्चे पर सावधान रहने की आवश्यकता है। साथ ही दूसरों के साथ जुड़ने का यह अच्छा समय है।

वृश्चिक राशि

इस सप्ताह आप खुद को तीव्र और भावुक महसूस करेंगे। नई चुनौतियों को स्वीकार करने का यह अच्छा समय है। आर्थिक मोर्चे पर सावधान रहने की जरूरत है।

धनु राशि

आप इस सप्ताह खुद को साहसी और उत्साही महसूस करेंगे। साथ ही नए अवसरों का पीछा करने का सही समय है। आर्थिक मोर्चे पर सावधान रहने की जरूरत है।

मकर राशि

इस सप्ताह आप व्यावहारिक और लक्ष्य उन्मुख महसूस करेंगे। वित्तीय स्थिरता पर ध्यान देने का सही समय है। आय बढ़ाने के अन्य विकल्पों की तलाश कर सकते हैं।

कुंभ राशि

आर्थिक मोर्चे पर आवेशी खर्चों से सावधान रहें। आप इस सप्ताह नवीन और आगे की सोच रखने वाले महसूस कर सकते हैं।

मीन राशि

इस सप्ताह आप खुद को अधिक सहज और कल्पनाशील महसूस कर सकते हैं। आर्थिक मोर्चे पर अधिक खर्च करने से बचें और अपने बजट पर टिके रहें।

आज है कुंभ संक्रांति, पढ़िए सभी राशियों का दैनिक राशिफल