शनि अस्त होकर चमकाएंगे इन राशियों की किस्मत


By Amrendra Kumar Yadav09, Feb 2024 04:52 PMjagran.com

शनि देव अपनी स्वराशि में विराजमान

शनि देव अपनी स्वराशि कुंभ राशि में विराजमान हैं, ज्योतिष शास्त्र में शनि देव की चाल का विशेष महत्व है। शनि की चाल से सभी राशियां प्रभावित होती हैं।

कुंभ राशि में अस्त हो रहे हैं शनि देव

शनि देव कुंभ राशि में 11 फरवरी को अस्त हो रहे हैं, जिसका असर कुछ राशियों पर सकारात्मक रूप से पड़ेगा। इन राशियों की चर्चा करेंगे।

वृश्चिक राशि के लिए है शुभ समय

कुंभ राशि में शनि के अस्त होने से वृश्चिक राशि के लोगों को विशेष लाभ मिलने की संभावना है। इस दौरान ऑफिस में सहयोगियों का साथ प्राप्त होगा, जिससे सभी कार्य पूरे होंगे।

सभी टास्क करेंगे पूरे

इस समयावधि में मिले सभी टास्क समय पर पूरे करेंगे, धन संबंधी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। वहीं किसी लंबी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।

सिंह राशि की खुलेगी किस्मत

शनि के अस्त होने से सिंह राशि के लोगों के लिए यह समय बहुत शुभ रहने वाला है, इस दौरान धन लाभ के योग बन रहे हैं और शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को शुभ फलों की प्राप्ति संभव है।

घर में आएगी सुख-समृद्धि

इस दौरान घर में सुख-समृद्धि आएगी और जीवन में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। दोस्तों और परिवार का सहयोग प्राप्त होगा।

कर्क राशि के लोगों को मिलेंगे शुभ समाचार

शनि के अस्त होने से इस राशि के लोगों को शुभ समाचार मिलेंगे, इस दौरान रुके हुए काम पूरे होंगे और घर में सुख-समृद्धि आएगी।

जीवन में होगी तरक्की

इस अवधि में करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं, नौकरीपेशा लोगों के प्रमोशन के योग बन रहे हैं। बिजनेस के क्षेत्र में लाभ मिलने की संभावना है।

पढ़ते रहें

ज्योतिष से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें jagran.com

X निशान आपके हाथ में भी है? जानें इसका मतलब