होली पर शनि के उदय से इन राशियों के पास आएगा पैसा ही पैसा


By Ashish Mishra02, Mar 2024 01:16 PMjagran.com

शनि देव की कृपा

जिन व्यक्तियों पर शनि देव की कृपा रहती है, उन्हें किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना चाहिए। आइए जानते हैं कि शनि के उदय होने से किन राशियों को धन की प्राप्ति होगी?

शनि ग्रह का उदय होना

होली के दिन यानी 25 मार्च से शनि ग्रह उदय हो रहे हैं। इस साल होली को कई राशियों के भाग्य खुल सकते हैं। होली के दिन से पूरे साल शनि उदय रहेंगे।

होली पर लगेगा चंद्रग्रहण

इस साल होली के दिन चंद्रग्रहण भी लगेगा। शनि के उदय होने और चंद्रग्रहण लगने से कई राशियों की किस्मत बदल जाएगी। इस दौरान धन लाभ के भी योग बनेंगे।

तुला राशि के जातक

होली के दिन शनि के उदय होने से तुला राशि के जातकों को शुभ परिणाम मिलेंगे। इस दौरान तुला राशि के जातकों के रुके हुए काम संपन्न होने लगेंगे।

नौकरी में प्रमोशन

शनि के उदय होने से तुला राशि के जातकों को नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। इसके साथ ही काम की तलाश कर रहे जातकों को सफलता मिल सकती है।

वृषभ राशि के जातक

होली के दिन चंद्रग्रहण लगने और शनि के उदय होने से वृषभ राशि के जातकों को लाभ होने वाला है। इस राशि के जातकों की आय में वृद्धि हो सकती है।

धनु राशि के जातक

शनि के उदय होने से धनु राशि के जातकों को लाभ हो सकता है। इस राशि के जातकों की धन से जुड़ी समस्याएं दूर होने लगेगी और करियर में अपार सफलता मिलेगी।

धन प्राप्ति के योग

होली के दिन से इन राशियों के लिए धन प्राप्ति के योग बनने लगेंगे। इसके अलावा व्यापार में नए लोगों का साथ मिल सकता है।

पढ़ते रहें

ग्रहों के राशि परिवर्तन से जातकों को होने वाले लाभ को जानने और अध्यात्म से जुड़ी अन्य जानकारियों के लिए जुड़े रहें jagran.com के साथ

Vijaya Ekadashi 2024: इन चीजों का भोग लगाने से माता लक्ष्मी होंगी प्रसन्न