Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

घर में आग लगाने का आरोपितगिरफ्तार

जागरण संवाददाताआसनसोल जेमारी गांव में तृणमूल कार्यकर्ता सचिन नाग के घर में आग लगाने की

By JagranEdited By: Updated: Sat, 26 Feb 2022 06:21 PM (IST)
Hero Image
घर में आग लगाने का आरोपितगिरफ्तार

जागरण संवाददाता,आसनसोल : जेमारी गांव में तृणमूल कार्यकर्ता सचिन नाग के घर में आग लगाने की घटना में पुलिस ने एक आरोपित सुमन दत्त को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित को शनिवार को आसनसोल कोर्ट में पेश कर पांच दिन की रिमांड पर लिया है।

बताया जाता है कि 16 फरवरी को जेमारी हाटतला क्षेत्र निवासी असीम नाग के घर में आधी रात को आग लग गई। असीम नाग के पुत्र सचिन नाग तृणमूल कार्यकर्ता है। आग लगने की घटना में उनकी दो बाइक और अन्य सामान जल कर राख हो गया। किसी तरह एक बोलेरो कार आग से बच गई। घटना के बाद बाराबनी विधायक बिधान उपाध्याय के भाई व युवा नेता मुकुल उपाध्याय व सालनपुर प्रखंड तृणमूल के महासचिव भोला सिंह असीम नाग के घर आए और पुलिस से आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की।

पुलिस ने शुक्रवार रात को एक आरोपित सुमन दत्त उर्फ कुटरा को गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ दिन पहले ही वह जेल से छूटा था। गिरफ्तारी के बाद आरोपित ने पुलिस को बताया कि कुछ प्रभावशाली स्थानीय लोगों ने उसे ऐसा करने के लिए कहा था। उनमें से दो क्षेत्र के जाने-माने तृणमूल कार्यकर्ता हैं। गिरफ्तार सुमन ने कुबुल किया कि उस रात असीम नाग के घर के गैरेज में बाइक से पेट्रोल निकाला और उसमें शराब की बोतल भर दी, फिर बाइक और बोलेरो पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। सालानपुर पुलिस अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी कर रही है।