Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

West Bengal: एकतरफा प्यार में युवक की सनक, चलती बस में आठवीं की छात्रा का रेता गला

West Bengal पश्चिम बंगाल में जघन्य हत्या का एक और मामला सामने आया है जहां एकतरफा प्यार में पड़े सनकी युवक ने चलती बस में किशोरी का गला रेत दिया जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक छात्रा आठवीं कक्षा में पढ़ती थी। हत्या के बाद पुलिस ने 24 वर्षीय बाबू शेख को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बंगाल के पूर्व ब‌र्द्धमान स्थित केतुग्राम की है।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Thu, 19 Sep 2024 12:05 AM (IST)
Hero Image
आरोपी किशोरी द्वारा प्रेम प्रस्ताव द्वारा ठुकराने के बाद गुस्से में था। (File Image)

जागरण संवाददाता, ब‌र्द्धमान। कोलकाता में चिकित्सक के साथ दरिंदगी के बाद हुई हत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ है। इसी बीच बंगाल के पूर्व ब‌र्द्धमान स्थित केतुग्राम में चलती बस में मंगलवार की दोपहर गला रेतकर 15 वर्षीय अरशिदा की हत्या का मामला सामने आया है। अरशिदा आठवीं की छात्रा थी।

पुलिस ने मंगलवार को ही हत्यारोपित सनकी युवक 24 वर्षीय बाबू शेख को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस 12 दिनों की रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस को अब तक की जांच में पता चला है कि युवक ने एक तरफा प्यार में किशोरी की बेरहमी से हत्या कर दी।

चलती बस में रेता गला

पुलिस के अनुसार किशोरी रविवार को केतुग्राम स्थित अपनी मौसी के घर गई थी। मंगलवार को मौसी अपने पांच वर्ष के बेटे एवं किशोरी को लेकर किसी काम से बीडीओ कार्यालय गई थी, विश्वकर्मा पूजा होने के कारण कार्यालय बंद था। फिर वह दोनों बच्चों के साथ बस से वापस घर लौट रही थी।

इस दौरान बाबू शेख भी बस में चढ़ा। बस जैसे ही आगे बढ़ी, बाबू ने अरशिदा के गले पर चाकू से वार कर उसका गला रेत डाला। मौसी ने शोर मचाया। शोर सुनकर चालक ने गाड़ी रोक दी। आरोपित मौसी को धक्का देते हुए बस से पिछले दरवाजे से उतरकर फरार हो गया।

प्रेम प्रस्ताव ठुकराने के बाद गुस्से में था आरोपी

किशोरी को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अरशिदा के चाचा मंटू शेख ने बताया कि आरोपित उनकी बड़ी भतीजी को परेशान करता था। उसने उसके प्रेम प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था। इसके बाद से वह गुस्से में था।