Move to Jagran APP

पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ व नेताओं पर हमले के विरोध में सभा व जुलूस

संवादसूत्र दिनहाटा पार्टी कार्यालयों में तोड़फोड़ तथा कार्यकर्ताओं और नेताओं पर हो रहे

By JagranEdited By: Updated: Tue, 23 Aug 2022 06:48 PM (IST)
Hero Image
पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ व नेताओं पर हमले के विरोध में सभा व जुलूस

संवादसूत्र, दिनहाटा : पार्टी कार्यालयों में तोड़फोड़ तथा कार्यकर्ताओं और नेताओं पर हो रहे हमले के विरोध में भेतागुरी में तृणमूल कांग्रेस की ओर से सभा व जुलूस निकाला गया। सोमवार शाम भेतागुरी में विरोध सभा का आयोजन किया गया। इस बैठक में तृणमूल श्रमिक संगठन के जिला उपाध्यक्ष और पार्टी के दिनहाटा नगर प्रखंड अध्यक्ष बिशु धर, दिनहाटा-1 बी प्रखंड अध्यक्ष अनंत बर्मन, युवा तृणमूल दिनहाटा- एक बी ब्लॉक के अध्यक्ष बापी हुसैन उपस्थित थे। विरोध सभा के अलावा तृणमूल के भेटागुड़ी एक अंचल कमेटी की ओर से विरोध मार्च निकाला गया। जुलूस ने कोटा इलाके में परिक्रमा की। इसके बाद दिनहाटा एक बी ब्लॉक के अध्यक्ष अनंत बर्मन ने विरोध सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले पार्टी कार्यालय पर हमला का तोड़फोड़ की गई और कार्यकर्ताओं पर भी हमला किया गया। तृणमूल के लोगों पर हमला करके उनके जनाधार को अब रोका नहीं जा सकता है। भाजपा अगर सोचती है कि उसके दल के नेता व कार्यकर्ताओं पर हमला करके रोकने की कोशिश करेंगे, जो कभी नहीं होगा। वामपंथी दौर में तृणमूल नेता को तरह-तरह से पीट-पीटकर रोकने की कोशिश की गई है. फिर भी, सत्ता में तृणमूल कांग्रेस को आने से कोई नहीं रोक सका।

तृणमूल श्रमिक संगठन के जिला उपाध्यक्ष बिशु धर ने कहा कि कभी-कभी भेटागुरी में अशाति पैदा करने की कोशिश की गई। घटना में शामिल व्यक्ति पहले अलीपुरद्वार में एक सोने की दुकान में लूटपाट का आरोपी है। वह एक सोने की दुकान लूट के मामले में 43 दिन जेल में सजा काट चुका है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।