Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jalpaiguri: तीस्ता नदी से निकले मोर्टार शेल को घर लाकर खोलने की कोशिश में विस्फोट, दो लोगों की मौत; पांच घायल

तीस्ता नदी के उफान में बहकर आए सेना के मोर्टार शेल को नदी से निकालकर घर गए लोगों ने उसको खोलने की कोशिश तो विस्फोट हो गया। जलपाइगुड़ी के चांपाडांगा क्रांति में गुरुवार की शाम यह घटना हुई।सिक्किम के बरदांग सैन्य छावनी बुधवार की बाढ़ में तबाह हो गई है। वहां से 22 जवान लापता हैं। गुरुवार को जलपाईगुड़ी में तीस्ता नदी से शव एवं सैन्य सामग्री निकलती रही।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Fri, 06 Oct 2023 12:11 AM (IST)
Hero Image
मोर्टार में विस्फोट होने से दो लोगों की मौत। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, जलपाईगुड़ी। तीस्ता नदी के उफान में बहकर आए सेना के मोर्टार शेल को नदी से निकालकर घर गए लोगों ने उसको खोलने की कोशिश तो विस्फोट हो गया। जलपाइगुड़ी के चांपाडांगा क्रांति में गुरुवार की शाम यह घटना हुई।

सिक्किम में बाढ़ आने के बाद 22 जवान लापता

सिक्किम के बरदांग सैन्य छावनी बुधवार की बाढ़ में तबाह हो गई है। वहां से 22 जवान लापता हैं। गुरुवार को जलपाईगुड़ी में तीस्ता नदी से शव एवं सैन्य सामग्री निकलती रही।

यह भी पढ़ेंः Sikkim Flash Floods: सिक्किम में अचानक आई बाढ़ से अब तक 37 व्यक्तियों की मौत, 104 लोग अभी भी लापता

मोर्टार खोलने की कोशिश में दो लोगों की मौत

इसी क्रम में कुछ ग्रामीणों ने मोर्टार शेल निकाला और अपने घर लेकर चले गए। उसे खोलने की कोशिश की, तो विस्फोट हो गया। प्रारंभिक तौर पर दो लोगों के मरने और पांच लोगों के घायल होने की खबर है।

यह भी पढ़ेंः 'हम सत्तू खाकर काम मिलने का इंतजार करेंगे', ठेकेदार का घर डूबा, सिक्किम बाढ़ प्रभावित लोगों की दर्द भरी कहानी