Move to Jagran APP

West Bengal: मेट्रो ट्रेन के आगे कूदा व्यक्ति, हालत गंभीर; घंटों तक बंद रही मेट्रो की सेवाएं

बंगाल के कोलकाता में बुधवार को एक व्यक्ति ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। अधिकारी (सीपीआरओ) के अनुसार यह घटना रात करीब 913 बजे हुई जब एक व्यक्ति ट्रेन के आगे कूद गया। उन्होंने बताया कि यह घटना कालीघाट मेट्रो स्टेशन पर हुई। घायल के बारे में अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Thu, 25 Jul 2024 09:40 AM (IST)
Hero Image
मेट्रो के आगे कूद कर व्यक्ति ने की आत्महत्या की कोशिश (फाइल फोटो)

एएनआई, कोलकाता (पश्चिम बंगाल)। कोलकाता में बुधवार को एक व्यक्ति ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इस घटना के बाद मेट्रो सेवाएं बाधित रहीं।

मेट्रो रेल कोलकाता के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) के अनुसार, यह घटना रात करीब 9:13 बजे हुई, जब एक व्यक्ति ट्रेन के आगे कूद गया।

उन्होंने बताया कि यह घटना कालीघाट मेट्रो स्टेशन पर हुई।

घायल व्यक्ति को गंभीर हालत में एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। घायल के बारे में अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है।

पिता-बेटे ने भी की थी आत्महत्या

इस महीने की शुरुआत में एक अन्य घटना में, मुम्बई के निकट भायंदर रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति और उसके पिता ने एक चलती ट्रेन के सामने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर लेटकर आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस को दोनों के शव भायंदर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 से थोड़ी दूरी पर मीरा रोड की ओर जाते हुए मिले थे।

रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि दोनों व्यक्ति प्लेटफॉर्म से उतरकर पटरियों के किनारे मीरा रोड की ओर जा रहे हैं। जैसे ही उन्होंने ट्रेन को आते देखा, वे पटरी पर लेट गए और चर्चगेट जाने वाली ट्रेन की चपेट में आ गए।

रेलवे पुलिस की प्रारंभिक जांच के आधार पर, शेयर बाजार में भारी नुकसान के कारण भारी कर्ज में डूबे पिता-पुत्र ने आत्महत्या कर ली।

पिता की पहचान हरीश मेहता और बेटे का नाम जय मेहता के रूप में हुई है। दोनों महाराष्ट्र के नाला सोपारा के रहने वाले थे। हरीश मेहता शेयर बाजार में काम करते थे, जबकि जय मेहता डीटीपी ऑपरेटर थे।

यह भी पढ़ें- Mumbai: शराब पीने का आदी है मिहिर शाह, पुलिस को गुमराह करने के लिए कटवा दिए थे बाल और दाढ़ी; पुलिस की पूछताछ में खुलासा

यह भी पढ़ें- मशहूर लेखक के घर में की चोरी, जब पता चला तो चोर ने लौटाया सामान; माफी मांगते हुए लिखा इमोशनल नोट

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।