Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kolkata: कलकत्ता हाईकोर्ट के जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने दिया इस्तीफा, बोले- सात मार्च को भाजपा में होंगे शामिल

Kolkata News कलकत्ता उच्च न्यायालय के न्यायाधीश के रूप में पद छोड़ने वाले न्यायमूर्ति अभिजीत गंगोपाध्याय ने मंगलवार को घोषणा की कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे। गंगोपाध्याय ने आज यहां मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि शायद 7 मार्च (मार्च) को वह एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा में शामिल हो सकते हैं। गंगोपाध्याय ने कहा पार्टी तय करेगी कि लोकसभा में उम्मीदवार होंगे या नहीं।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Tue, 05 Mar 2024 03:17 PM (IST)
Hero Image
कलकत्ता उच्च न्यायालय के न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय ने पद से दिया इस्तीफा (फोटो/एएनआई)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। कलकत्ता उच्च न्यायालय के न्यायाधीश पर से इस्तीफा देने वाले पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय सात मार्च को भाजपा में शामिल होंगे। मंगलवार को न्यायाधीश पद से इस्तीफे के बाद दोपहर में संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने खुद इसकी घोषणा की।

पूर्व न्यायाधीश गंगोपाध्याय ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि मैं चुनाव लड़ूंगा या नहीं अथवा किस सीट से यह पार्टी हाई कमान द्वारा तय किया जाएगा। उन्होंने स्पष्ट कहा कि मैं सात मार्च को भाजपा में शामिल होने जा रहा हूं।

गंगोपाध्याय ने तृणमूल को पूरी तरह से भ्रष्ट पार्टी बताया

इस दौरान सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए पूर्व जस्टिस गंगोपाध्याय ने कहा कि तृणमूल की दुर्नीति के खिलाफ एकमात्र राष्ट्रीय पार्टी भाजपा लड़ रही है, इसलिए मैंने उसमें शामिल होने का फैसला किया है। उन्होंने यह भी कहा कि तृणमूल भीतर ही भीतर टूट रही है और जल्द ही बंगाल से खत्म हो जाएगी । उन्होंने कहा कि जिस तरह 2009 के लोकसभा चुनाव में माकपा का हाल हुआ था वही हाल 2024 के लोकसभा चुनाव में तृणमूल का होगा। तृणमूल को उन्होंने पूरी तरह भ्रष्ट पार्टी बताया।

यह भी पढ़ें- 'अपवित्र है अयोध्या का राम मंदिर, हिंदू नहीं करें पूजा', TMC विधायक के बिगड़े बोल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर