Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'I.N.D.I.A. की ताकत ने भाजपा की नींव हिला दी है' ED से पूछताछ के बाद अभिषेक बनर्जी का केंद्र पर जोरदार प्रहार

टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा नौ घंटों तक उनसे पूछताछ करने के एक दिन बाद भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट में कहा कि भाजपा डरी हुई है और राजग घबरा गया है। आइएनडीआइए की ताकत ने उनकी नींव हिला दी है दिल थाम के बैठिए और देखिए बड़े- बड़े दिग्गज भरभराकर गिरेंगे।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarUpdated: Thu, 14 Sep 2023 03:44 PM (IST)
Hero Image
टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने भाजपा पर साधा निशाना।(फोटो सोर्स: जागरण)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी ने गुरुवार को भाजपा व केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि विपक्षी गठबंधन ‘आइएनडीआइए’ के डर से भाजपा की नींव हिल गई हैं।

अभिषेक ने यह बात बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा नौ घंटों तक उनसे पूछताछ करने के एक दिन बाद कही। उन्होंने एक्स पर पोस्ट में कहा, "भाजपा डरी हुई है और राजग घबरा गया है। आइएनडीआइए की ताकत ने उनकी नींव हिला दी है, दिल थाम के बैठिए और देखिए बड़े- बड़े दिग्गज भरभराकर गिरेंगे।"

ईडी से पूछताछ के बाद क्या बोले टीएमसी सांसद 

इससे पहले बुधवार रात कोलकाता में ईडी कार्यालय से पूछताछ के बाद बाहर निकलने पर अभिषेक ने दावा किया था कि यह पूछताछ उन्हें विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए की समन्वय समिति की बैठक में भाग लेने से रोकने का एक प्रयास थी।

मेरे पास छुपाने के लिए कुछ नहीं: टीएमसी सांसद

दरअसल, आइएनडीआइए समन्वय समिति की बुधवार को दिल्ली में पहली बैठक थी, जिसमें अभिषेक शामिल नहीं हो पाए। उन्होंने कहा था कि ईडी की कार्रवाई विपक्षी एकता बनाने में तृणमूल द्वारा निभाई जा रही महत्वपूर्ण भूमिका का प्रमाण है।

तृणमूल सांसद ने नौ घंटों तक चली लंबी पूछताछ के बाद संवाददाताओं से कहा था, "ईडी अपना और मेरा समय बर्बाद कर रही है, लेकिन मैं उन्हें दोष नहीं दूंगा। एजेंसी के अधिकारी अपने राजनीतिक आकाओं के लिए यह सब कर रहे हैं।

अभिषेक बनर्जी ने आगे कहा कि अगर वह (ईडी) लगातार मुझसे 72 घंटों तक भी पूछताछ करें तो मुझे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मेरे पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है।

यह भी पढ़ें: 'अभिषेक फोबिया' से पीड़ित है भाजपा, TMC महासचिव के ED के सामने पेश होने पर तृणमूल कांग्रेस का तंज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें