Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kolkata: मिमी चक्रवर्ती के बाद अब अभिनेत्री राजन्या को मिलीं दुष्कर्म की धमकियां, पुलिस ने दर्ज किया केस

कोलकाता के सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म व हत्या की वारदात के खिलाफ आवाज उठाने पर अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती के बाद अब तृणमूल कांग्रेस की महिला नेता व अभिनेत्री राजन्या हल्दर को भी इंटरनेट मीडिया पर दुष्कर्म की धमकियां मिली हैं। अभिनेत्री राजन्या ने इसको लेकर गुरुवार रात दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Fri, 23 Aug 2024 11:03 PM (IST)
Hero Image
मिमी चक्रवर्ती के बाद अब अभिनेत्री राजन्या को मिलीं दुष्कर्म की धमकियां

 ब्यूरो, कोलकाता। कोलकाता के सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म व हत्या की वारदात के खिलाफ आवाज उठाने पर अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती के बाद अब तृणमूल कांग्रेस की महिला नेता व अभिनेत्री राजन्या हल्दर को भी इंटरनेट मीडिया पर दुष्कर्म की धमकियां मिली हैं।

उन्होंने इसको लेकर गुरुवार रात दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद बारुईपुर पुलिस की साइबर अपराध इकाई की टीम ने जांच शुरू कर दी है।

खुलेआम दुष्कर्म की धमकियां दी जा रही

सत्तारूढ़ दल की नेता ने आरोप लगाया कि इंटरनेट मीडिया पर उनके बारे में भद्दे पोस्ट किए जा रहे हैं। उन्हें खुलेआम दुष्कर्म की धमकियां दी जा रही हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी तस्वीर का भी इस्तेमाल कर अभद्र पोस्ट किए गए हैं। उन्होंने दावा किया कि जो लोग आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में हुए अत्याचार के खिलाफ न्याय मांग रहे हैं, उन्हीं में से कुछ लोग दूसरी महिलाओं पर अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं।

अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती को मिली जान से मारने की धमकी

राजन्या ने कहा कि न सिर्फ उनके बारे में बल्कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बारे में भी भद्दे पोस्ट किए जा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले तृणमूल की पूर्व सांसद और अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने बुधवार को दावा किया था कि महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म व हत्या की वारदात के खिलाफ न्याय की मांग करते हुए एक्स पर एक पोस्ट किए जाने के बाद से इंटरनेट मीडिया पर उन्हें दुष्कर्म की धमकियां और अश्लील मैसेज प्राप्त हो रहे हैं।