Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमित मालवीय दायर करेंगे कोलकाता के वकील के खिलाफ मानहानि का मामला, यौन शोषण का लगाया था संगीन आरोप

भाजपा के आइटी सेल के प्रमुख व बंगाल में पार्टी के सह-प्रभारी अमित मालवीय बुधवार को कोलकाता के वकील के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करेंगे। मालवीय ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा कि शांतनु सिन्हा की सात जून 2024 की निंदनीय फेसबुक पोस्ट महिलाओं को वस्तु के रूप में देखती है। जो विशेष रूप से महिलाओं के लिए अपमानजनक है।

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Updated: Wed, 12 Jun 2024 08:40 PM (IST)
Hero Image
अमित मालवीय दायर करेंगे कोलकाता के वकील के खिलाफ मानहानि का मामला (Image: ani)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। भाजपा के आइटी सेल के प्रमुख व बंगाल में पार्टी के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने बुधवार को कहा कि वह इंटरनेट मीडिया पर उनके खिलाफ झूठी व अपमानजनक टिप्पणी के लिए कोलकाता के वकील शांतनु सिन्हा के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दायर करेंगे।

बता दें कि शांतनु ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर अमित मालवीय के खिलाफ महिलाओं का यौन शोषण करने की बात लिखी थी। मालवीय ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा कि शांतनु सिन्हा की सात जून, 2024 की निंदनीय फेसबुक पोस्ट महिलाओं को वस्तु के रूप में देखती है। जो विशेष रूप से महिलाओं के लिए अपमानजनक है।

शांतनु सिन्हा को एक कानूनी नोटिस भेजा

मालवीय ने कहा कि मेरे अधिवक्ताओं ने पोस्ट को लेकर आठ जून को शांतनु सिन्हा को एक कानूनी नोटिस भेजा, जिसमें बिना शर्त माफी की मांग की गई थी, लेकिन इस पर सिन्हा का 11 जून का जवाब स्पष्ट नहीं है। उनका जवाब कानूनी नोटिस में की गई मांग के अनुकूल नहीं है।

दूसरी ओर, मालवीय के खिलाफ आरोप लगाने के लिए कानूनी नोटिस प्राप्त कर चुके वकील शांतनु सिन्हा ने मंगलवार को दावा किया था कि उनके बयानों की गलत व्याख्या की गई। सिन्हा ने यह भी कहा कि वह पोस्ट वापस नहीं लेंगे, लेकिन अगर इससे मालवीय को ठेस पहुंची है तो वह हार्दिक दुख प्रकट करते हैं।

यह भी पढ़ें: Kolkata: बंगाल में एक जांबाज पुलिसकर्मी और 7 लुटेरों के बीच हुई जमकर मुठभेड़, 4 करोड़ की लूट की कोशिश नाकाम

यह भी पढ़ें:  Bengal: एक-दूसरे की संतान के लिए अपनी किडनी दान करेंगी बंगाल और बिहार की माताएं