Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kolkata: एएसआई पर लिव-इन पार्टनर से दुष्कर्म करने का आरोप, महिला ने दर्ज कराई प्राथमिकी

महानगर से सटे उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर में स्थानीय थाने में तैनात एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) पर अपनी लिव-इन पार्टनर के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। आरोपित एएसआई का नाम संजीब सेन बताया गया है। वह वर्तमान में बैरकपुर उपमंडल के बासुदेबपुर थाने में तैनात है। महिला ने उसके खिलाफ उसी थाने में शिकायत दर्ज कराई है जहां आरोपित तैनात है।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Wed, 27 Sep 2023 06:22 PM (IST)
Hero Image
महिला ने एएसआई पर लगाया दुष्कर्म का आरोप। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, कोलकाता। महानगर से सटे उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर में स्थानीय थाने में तैनात एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) पर अपनी लिव-इन पार्टनर के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। आरोपित एएसआई का नाम संजीब सेन बताया गया है। वह वर्तमान में बैरकपुर उपमंडल के बासुदेबपुर थाने में तैनात है।

महिला ने दर्ज कराई शिकायत

महिला ने उसके खिलाफ उसी थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जहां आरोपित तैनात है। पीड़िता ने कहा कि उसकी आरोपित से मुलाकात कुछ साल पहले तब हुई थी, जब वह एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत लेकर बासुदेबपुर थाने पहुंची थी, जिसे उसने 10 लाख रुपये का ऋण दिया था।

यह भी पढ़ेंः Kolkata News: 'भारत सरकार को आवश्यक कदम उठाने चाहिए', कनाडा के खालिस्तान समर्थकों पर बोले अधीर रंजन

मदद के बहाने संपर्क में आई महिला

उत्तर 24 परगना जिले की ही रहने वाली वह महिला कर्जदार से कर्ज वापस पाने में असमर्थ हो गई और उसने थाने का दरवाजा खटखटाया। वहां आरोपित एएसआई के संपर्क में आई, जिसने उसे रुपये वापस दिलाने में पूरी मदद करने का वादा किया। 

महिला ने एएसआई पर लगाया आरोप

महिला ने आरोप लगाया कि नजदीकियों का फायदा उठाकर आरोपित एएसआई ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, आरोपित पुलिसकर्मी ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है। 

इस बीच, शिकायतकर्ता ने यह भी दावा किया है कि शिकायत दर्ज कराने के बाद से उसे फोन पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

यह भी पढ़ेंः BJP विधायकों ने ममता बनर्जी से डेंगू को लेकर पूछे छह सवाल, केंद्रीय आवंटन के इस्तेमाल का मांगा हिसाब

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें