Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

West Bengal: 'राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा से दूसरे धर्मों के लोग भी खुश', जश्न के बीच बोले भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का जश्न देश के कोने-कोने में देखने को मिला। भाजपा नेताओं और हिंदू संगठनों के सदस्यों ने सोमवार को कोलकाता और पश्चिम बंगाल के अन्य हिस्सों में लोगों के बीच रंग-बिरंगे जुलूस निकाले । इस बीच बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि देश राममय है। हिंदू-सनातनी खुश हैं। दूसरे धर्मों के लोग भी खुश हैं। वोट के भूखे लोग खुश नहीं हैं।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Tue, 23 Jan 2024 09:31 AM (IST)
Hero Image
राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा पर बोले भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी (Image: ANI)

एएनआई, कोलकाता। भाजपा नेताओं और हिंदू संगठनों के सदस्यों ने सोमवार को कोलकाता और पश्चिम बंगाल के अन्य हिस्सों में लोगों के बीच रंग-बिरंगे जुलूस निकालकर और मिठाइयां बांटकर अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का जश्न मनाया।

पश्चिम बंगाल विधानसभा के एलओपी और बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी और वरिष्ठ भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने उत्तरी कोलकाता के बड़ाबाजार इलाके में बैकुंठ नाथ मंदिर से सेंट्रल एवेन्यू में राम मंदिर तक एक रैली का नेतृत्व किया।

वोट के भूखे लोग खुश नहीं

इस बीच सुवेंदु ने विपक्षियों के प्राण-प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होने पर टिप्पणी की। समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए सुवेंदु ने कहा कि 'देश राममय है। हिंदू-सनातनी खुश हैं। दूसरे धर्मों के लोग भी खुश हैं। बस वोट के भूखे लोग खुश नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि देश के लोगों के लिए एक ऐतिहासिक दिन है। आज पूरे देश में भगवा सुनामी आ गई है।'

— ANI (@ANI) January 23, 2024
लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें