Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बंगाल में छापेमारी करने गए पुलिसकर्मियों धारदार हथियारों से हमला, चार जवान गंभीर; अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि दिल मोहम्मद इलाके में पैसे उगाहने के लिए जाना जाता है। दिल मोहम्मद पर एक स्थानीय युवक द्वारा पैसे नहीं चुकाने पर उसका अपहरण करने का आरोप है। प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक जैसे ही पुलिस आरोपी के घर पर पहुंची दिल मोहम्मद ने अचानक पुलिस वालों को घेर लिया गया और उनपर धारदार हथियारों से साथियों के साथ हमला कर दिया

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Thu, 25 Jul 2024 05:25 PM (IST)
Hero Image
पुलिसकर्मियों पर हमला करने वालों में महिलाएं भी शामिल हैं। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आईएएनएस, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा में गुरुवार को चार पुलिसकर्मियों पर धारदार हथियार हमला कर दिया गया, जिसमें चारों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिसकर्मी स्थानीय बदमाश दिल मोहम्मद की तलाश में छापेमारी करने के लिए पहुंचे थे।

उत्तर दिनाजपुर का चोपड़ा हाल ही में तब सुर्खियों में आया था जब स्थानीय टीएमसी नेता और दबंग ताजीमुल इस्लाम का सार्वजनिक रूप से एक महिला की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ था।

इलाके में लोगों से पैसे उगाहता है दिल मोहम्मद

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि दिल मोहम्मद इलाके में पैसे उगाहने के लिए जाना जाता है। दिल मोहम्मद पर एक स्थानीय युवक द्वारा पैसे नहीं चुकाने पर उसका अपहरण करने का आरोप है। प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक, जैसे ही पुलिस आरोपी के घर पर पहुंची, दिल मोहम्मद ने अचानक पुलिस वालों को घेर लिया गया और उनपर धारदार हथियारों से साथियों के साथ हमला कर दिया।

पुलिसकर्मियों पर हमला करने वालों में महिलाएं भी शामिल

पुलिसकर्मियों पर हमला करने वालों में महिलाएं भी शामिल थीं। हमले में दो जूनियर पुलिस अधिकारी, एक कांस्टेबल और पुलिस ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में पुलिस की दूसरी टीम घटनास्थल पर पहुंची और सभी को बचाया। चारों घायल पुलिसकर्मियों को फिलहाल सिलीगुड़ी के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

हालांकि किसी भी आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: West Bengal: मेट्रो ट्रेन के आगे कूदा व्यक्ति, हालत गंभीर; घंटों तक बंद रही मेट्रो की सेवाएं