Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अगर आप केंचुए को खोजने जाएंगे तो सांप निकलेगा', CM ममता ने बिना नाम लिए सुवेंदु को दी कार्रवाई की चेतावनी

विदेश दौरे में पैर में चोट के चलते लंबे समय बाद राज्य सचिवालय नवान्न में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बिना नाम लिए विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी पर भी निशाना साधा और उन्हें कार्रवाई की चेतावनी दी।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Wed, 01 Nov 2023 07:24 PM (IST)
Hero Image
ममता ने बिना नाम लिए सुवेंदु को दी कार्रवाई की चेतावनी। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। विदेश दौरे में पैर में चोट के चलते लंबे समय बाद राज्य सचिवालय नवान्न में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बिना नाम लिए विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी पर भी निशाना साधा और उन्हें कार्रवाई की चेतावनी दी।

सुवेंदु की बयानबाजी से ममता नाराज

राशन घोटाले में वन मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक की गिरफ्तारी पर राज्य सरकार व तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ सुवेंदु की लगातार बयानबाजी से नाराज ममता ने इशारों में कहा कि किसके पास 60-70-80 ट्रालर हैं, कितनी कारें हैं, कितने पेट्रोल पंप हैं, हम वो सारे विवरण व दस्तावेज जुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः मंत्री-विधायकों का वेतन बढ़ाने के लिए बुलाया जाएगा बंगाल विधानसभा का विशेष सत्र, राज्यपाल से पहले ही मिल चुकी है मंजूरी

ममता बनर्जी ने बिना नाम लिए सुवेंदु को दी चेतावनी

ममता ने फाइल खोलने की चेतावनी देते हुए कहा कि मैंने विपक्ष के खिलाफ कभी प्रतिशोध की कार्रवाई नहीं की है, लेकिन अब इसके लिए बाध्य किया जा रहा है। इसीलिए इस बार मैं कार्रवाई करने जा रही हूं। ममता यहीं नहीं रूकीं। कभी सुवेंदु उनकी सरकार में मंत्री थे। उस समय को याद करते हुए ममता ने कहा कि क्या किसी को पता है कि मंत्री के कार्यकाल में हल्दिया विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष के रूप में कितनी जमीन कितने पैसे में बेची गई थी। ममता ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर आप केंचुए को खोजने जाएंगे तो सांप निकलेगा।

दूसरी तरफ, ममता की चेतावनी का जवाब देते हुए सुवेंदु ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हम फिर मिलेंगे। बता दें कि तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले सुवेंदु ने 2021 के विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम सीट पर करीबी मुकाबले में ममता को हरा दिया था।

यह भी पढ़ेंः 'भाजपा की योजना 2024 चुनाव से पहले पूरे विपक्ष को जेल भेजना है', बंगाल की CM ममता बनर्जी का आरोप

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें