Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोलकाता में जारी आंदोलन के बीच गृह मंत्री से मिलेंगे बंगाल के राज्यपाल आनंद बोस, सौंप सकते हैं अहम रिपोर्ट

कोलकाता मर्डर केस में बंगाल के राज्यपाल डा सीवी आनंद बोस सोमवार को दिल्ली जाएंगे। यहां वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से मिलेंगे । राजभवन सूत्रों के अनुसार राज्य की मौजूदा परिस्थिति को लेकर राज्यपाल गृह मंत्री को रिपोर्ट सौंप सकते हैं। गृह मंत्री से मुलाकात के लिए राजभवन ने समय भी मांगा है।

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sun, 18 Aug 2024 10:34 PM (IST)
Hero Image
गृह मंत्री से मिलेंगे बंगाल के राज्यपाल आनंद बोस (Image: ANI)

राज्यपाल राज्य ब्यूरो, कोलकाता। कोलकाता के सरकारी आरजी कर मेडिकल कालेज एवं अस्पताल में जूनियर महिला डाक्टर से दुष्कर्म व हत्या की घटना के खिलाफ जारी देशव्यापी आंदोलन के बीच बंगाल के राज्यपाल डा सीवी आनंद बोस केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से मिलने सोमवार को दिल्ली जाएंगे।

राजभवन ने मांगा समय

राजभवन सूत्रों के अनुसार, राज्य की मौजूदा परिस्थिति को लेकर राज्यपाल गृह मंत्री को रिपोर्ट सौंप सकते हैं। गृह मंत्री से मुलाकात के लिए राजभवन ने समय भी मांगा है। सूत्रों के अनुसार, राज्यपाल सोमवार या मंगलवार को गृह व स्वास्थ्य मंत्री से मिल सकते हैं। आरजी कर कांड के खिलाफ जारी चौतरफा विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर मौजूदा परिस्थिति में कहा जा रहा है कि राज्यपाल इस बार कोई कड़ा कदम उठा सकते हैं।

ममता बनर्जी सरकार के साथ टकराव

राज्य की ममता बनर्जी सरकार के साथ उनका लगातार टकराव भी चल रहा है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व केंद्रीय राज्यमंत्री सुकांत मजूमदार ने रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि महिला चिकित्सक से दुष्कर्म और हत्या की घटना के खिलाफ भाजपा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग पर 20 से 23 अगस्त तक चार दिनों तक धरना देगी।

यह भी पढ़ें: Kolkata Doctor Murder Case: 'पैसे लिए तो मृत बेटी को दुख पहुंचेगा', पीड़िता के पिता ने मुआवजा लेने से किया इनकार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर