Move to Jagran APP

Bengal News: बंगाल के तामलुक में बड़ा सड़क हादसा, गाड़ी की टक्कर से 4 लोगों की मौत

बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के तामलुक में शनिवार रात को नेशनल हाईवे-116 पर भीषण सडक़ हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया है जिसका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। चार मृतकों में से तीन की पहचान प्रशांत राय राजेंद्र सामंत और भास्कर मोदोक के रूप में हुई है। चौथा मृतक एक महिला है जिसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 27 Oct 2024 06:05 PM (IST)
Hero Image
बंगाल के तामलुक में बड़ा सड़क हादसा
राज्य ब्यूरो, जागरण, कोलकाता: बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के तामलुक में शनिवार रात को नेशनल हाईवे-116 पर भीषण सडक़ हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया है, जिसका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। चार मृतकों में से तीन की पहचान प्रशांत राय, राजेंद्र सामंत और भास्कर मोदोक के रूप में हुई है। चौथा मृतक एक महिला है, जिसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है।

चश्मदीदों ने बताया कि तेज रफ्तार से आ रहे एक चार पहिया वाहन की विपरीत दिशा से आ रहे एक अन्य वाहन से आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर के कारण वाहन चालक ने नियंत्रण खो दिया और उसी लेन से गुजर रहे तीन साइकिल सवारों को टक्कर मारने के बाद वाहन नेशनल हाईवे के पास एक नहर में जा गिरा।

मृतक में एक महिला भी थी शामिल

दो साइकिल सवार राय और सामंत तथा चार पहिया वाहन के चालक मोदोक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक महिला उसी चार पहिया वाहन में सवार थी। तीसरा साइकिल सवार, जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। दुर्घटना में मारे गए दोनों साइकिल सवार पूर्व मेदिनीपुर जिले के तमलुक के भंडारबेडिय़ा के निवासी हैं।

मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मृतक चालक पश्चिम मेदिनीपुर  जिले के घटाल का निवासी है। शुरुआत में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। हालांकि, बाद में स्थानीय थाने से भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और बचाव कार्य में जुट गया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जिन मृतकों की पहचान हो गई है उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। चश्मदीदों ने बताया कि मृतक चालक और महिला यात्री के शव वाहन में फंसे हुए थे और पुलिस को शवों को वाहन से बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

वहीं पश्चिम बंगाल में इन दिनों दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। पहले आरजी कर अस्पताल फिर कृष्णानगर और अब जयगांव से।अलीपुरद्वार जिले के जयगांव में एक सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसे जिंदा जलाने की घटना सामने आई थी।  बताया जा रहा है इस घटना में 7 साल की बच्ची के साथ कुछ लोगों ने मिलकर हैवानियत की, फिर उसे जिंदा जलाकर मार डाला।

यह भी पढ़ें:पश्चिम बंगाल में मासूम बच्ची से हैवानियत, रेप के बाद जिंदा जलाकर मार डाला; आरोपी के शरीर पर मिले सुबूत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।