Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाई से नौकरी छिन जाने का था डर, बहन ने दोस्त के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट; पुलिस ने किया गिरफ्तार

बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खड़गपुर से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां रेलवे की नौकरी छिन जाने के डर से बड़ी बहन ने अपने पुरुष मित्र के साथ मिलकर भाई की ही हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। उनका नाम लीजा कुमारी और सोनू कुमार हैं। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 06 Oct 2024 08:56 PM (IST)
Hero Image
बहन ने दोस्त के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, जागरण, कोलकाता: बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खड़गपुर से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां रेलवे की नौकरी छिन जाने के डर से बड़ी बहन ने अपने पुरुष मित्र के साथ मिलकर भाई की ही हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

उनका नाम लीजा कुमारी और सोनू कुमार हैं। दोनों से पूछताछ की जा रही है। इस वारदात में उनके साथ कोई और शामिल है या नहीं, इसका भी पता लगाया जा रहा है। रेलवे के एक खाली पड़े क्वार्टर से लीजा के भाई का सड़ा-गला शव बरामद हुआ है।

रेलवे में नौकरी करते थे लीजा के पिता

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लीजा के पिता रेलवे में नौकरी करते थे। पिछले साल ड्यूटी के दौरान उनकी मौत हो गई थी। नियम के अनुसार छोटे भाई के नाबालिग होने के कारण अविवाहित लीजा को पिता की जगह नौकरी मिली।

कैसे की हत्या?

लीजा को हमेशा इस बात का डर लगा रहता था कि उसकी शादी हो जाने पर एवं छोटे भाई के बालिग हो जाने पर वह उस नौकरी के लिए दावा कर सकता है इसलिए उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर भाई की हत्या कर दी। पुलिस का अनुमान है कि दो-तीन दिन पहले हत्या की गई है। हत्या किस तरीके से की गई थी, इसका अभी राजफाश नहीं हुआ है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें