Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bengal: 'अगर तृणमूल पीटने आती है तो उन्हें भी मारो, जरूरत पड़ने पर मैं सुप्रीम कोर्ट जाऊंगा'- बंगाल भाजपा नेता

बंगाल भाजपा के अध्यक्ष व सांसद सुकांत मजूमदार ने राज्य में सत्तारूढ़ दल को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगर तृणमूल कांग्रेस के गुंडे पीटने आते हैं तो उन्हें पलटकर मारो बिना पीटे वापस मत आना। अगर केस दे दिया जाए तो हम अपने कार्यकर्ताओं को हाई कोर्ट से जमानत पर ले आएंगे। अगर जरूरत पड़ी तो मैं सुप्रीम कोर्ट तक जाऊंगा।

By Jagran NewsEdited By: Shalini KumariUpdated: Fri, 29 Sep 2023 04:26 PM (IST)
Hero Image
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने सत्तारूढ़ दल को दी चेतावनी

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल भाजपा के अध्यक्ष व सांसद सुकांत मजूमदार ने राज्य में सत्तारूढ़ दल को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगर तृणमूल कांग्रेस के गुंडे पीटने आते हैं, तो उन्हें पलटकर मारो, बिना पीटे वापस मत आना। अगर केस दे दिया जाए, तो हम अपने कार्यकर्ताओं को हाई कोर्ट से जमानत पर ले आएंगे। अगर जरूरत पड़ी तो मैं सुप्रीम कोर्ट तक जाऊंगा।

तृणमूल कार्यकर्ताओं पर बरसे मजूमदार

गुरुवार शाम पूर्व बर्द्धमान जिले के कटवा में पार्टी की एक बैठक को संबोधित करते हुए सुकांत ने आक्रामक अंदाज में तृणमूल पर बरसते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि हमने बहुत कुछ सहा है, अब अपने आप को मत मारो। वे (तृणमूल के गुंडे) बारी-बारी से आएंगे। उन्हें भी सबक सिखाओ, बाकी मैं देख लूंगा।

यह भी पढ़ें: Bengal News: 'राज्यपाल ने की बंगाल के शिक्षाविदों की अनदेखी' शिक्षा मंत्री ब्रत्य बसु का बड़ा आरोप

मेरी मिट्टी मेरा देश कार्यक्रम में हुए शामिल

सुकांत ने कटवा दौरे में भाजपा द्वारा देशभर में चलाए जा रहे 'मेरी मिट्टी मेरा देश' कार्यक्रम में भी भाग लिया। इसके अलावा, उन्होंने स्थानीय भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बंद कमरे में भी बैठक की और आगामी लोकसभा चुनाव से पहले सांगठनिक मजबूती पर जोर दिया।

टीएमसी नेता ने लगाया आरोप

दूसरी तरफ, तृणमूल कांग्रेस ने उनके बयान की कड़ी आलोचना की है। तृणमूल के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल घोष ने आरोप लगाया कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अपने कार्यकर्ताओं को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं। बता दें कि सुकांत ने इससे पहले हाल में संपन्न पंचायत चुनाव के दौरान भी पार्टी कार्यकर्ताओं से तृणमूल की कथित हिंसा का करारा जवाब देने का आह्वान किया था।

यह भी पढ़ें: Kolkata: ईडी के समक्ष तीन अक्टूबर को पेश नहीं होंगे अभिषेक, दिल्ली में विरोध प्रदर्शन में लेंगे भाग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें