Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bengal News: टयूशन टीचर ने तांत्रिक की सलाह पर आठ साल की बच्ची के साथ कर डाला घिनौना काम, सुनने वालों के उड़ गए होश

Bengal News दुष्कर्म के बाद आरोपित गुप्तांग के खून से सना कपड़ा लेकर तांत्रिक के पास गया। इधर घटना के बाद खून से लथपथ लड़की रोते-बिलखते जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी अपने स्वजनों को दी। लड़की की आपबीती सुनकर स्वजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

By Jagran NewsEdited By: Vinay Kumar TiwariUpdated: Tue, 01 Nov 2022 09:15 PM (IST)
Hero Image
Bengal News: पुलिस ने आरोपित ट्यूशन टीचर के साथ तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। Bengal News: बंगाल में ट्यूशन पढ़ाने वाले 37 साल के एक व्यक्ति द्वारा दूसरी कक्षा में पढऩे वाली आठ साल की बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि अपनी शादी में आ रही बाधा दूर करने के लिए एक तांत्रिक की सलाह पर उसने बच्ची के साथ यह घिनौना कृत्य किया। इस घटना के सिलसिले में पुलिस ने आरोपित ट्यूशन टीचर के साथ तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना बांकुड़ा जिले की है।

बताया जाता है कि बांकुड़ा के विष्णुपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला आरोपित व्यक्ति बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, उसकी उम्र ढलती जा रही थी और शादी नहीं हो पा रही थी। इस बात से वह काफी परेशान था। उसने शादी में आ रही बाधा को लेकर एक तांत्रिक से संपर्क किया।

शादी में आ रही है बाधाएं

तांत्रिक ने उसे शादी में बाधाएं आने की बात कहते हुए इसके निराकरण का उपाय बताते हुए कथित रूप से कहा कि अगर वह किसी नाबालिग लड़की के गुप्तांग के खून से सना कपड़ा लेकर आए तो इस समस्या का समाधान हो सकता है। वह तांत्रिक के झांसे में आ गया। इसके बाद उसने कक्षा दो में पढऩे वाली बच्ची को अपनी हवश का शिकार बनाया, जो उसके यहां ट्यूशन पढ़ती थी।

आरोप है कि दुष्कर्म के बाद आरोपित गुप्तांग के खून से सना कपड़ा लेकर तांत्रिक के पास गया। इधर, घटना के बाद खून से लथपथ लड़की रोते-बिलखते जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी अपने स्वजनों को दी। लड़की की आपबीती सुनकर स्वजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची को उपचार के लिए तत्काल अस्पताल पहुंचाया और विष्णुपुर थाने पहुंचकर आरोपित ट्यूशन टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

स्वीकार कर लिया अपराध

पुलिस के अनुसार, पूछताछ में उसने अपराध स्वीकार कर लिया है और ये सबकुछ एक तांत्रिक के कहने पर अपनी शादी में आ रही रुकावटें दूर करने के लिए करने की बात कही है। इसके बाद पुलिस ने उस तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिसने उसे ऐसा करने के लिए कहा था। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ दुष्कर्म पीड़िता का अस्पताल में उपचार चल रहा है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। बांकुड़ा पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- Mumbai Bus Fire Incident: धूं-धूं कर जली परिवहन निगम की बस, सभी 35 यात्री सुरक्षित, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें- Maharashtra News: चचेरे भाई के साथ 16 साल की बहन खेल रही थी लुकाछिपी का खेल, लिफ्ट की चपेट में आने से मौत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें