Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bengal Nurse molested: अब बंगाल के वीरभूम में नर्स के साथ छेड़छाड़, स्ट्रेचर पर लेटे-लेटे मरीज ने की गंदी हरकत

Bengal Nurse molested आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर के रेप और हत्या मामले के बाद भी बंगाल में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आज भी दो मामले सामने आए हैं। एक केस में बंगाल के वीरभूम जिले के इलमबाजार स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार को एक नर्स के साथ छेड़छाड़ की गई है।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Sun, 01 Sep 2024 03:41 PM (IST)
Hero Image
Bengal Nurse molested बंगाल के वीरभूम में नर्स के साथ छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार।

जेएनएन, कोलकाता। Bengal Nurse molested कोलकाता के आरजी कर कांड के बाद बंगाल में महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं। इस बीच बंगाल के वीरभूम जिले के इलमबाजार स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार को एक नर्स के साथ छेड़छाड़ का मामले सामने आया है।

स्ट्रेचर पर लेटे-लेटे नर्स के साथ की छेड़खानी

दरअसल, यहां इलाज के लिए लाए गए एक मरीज ने स्ट्रेचर पर लेटे-लेटे नर्स के साथ छेड़खानी की। पुलिस ने नर्स की शिकायत के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया है। नर्स ने बताया कि मरीज ने उसे गलत तरीके से छुआ। उन्होंने जब इसका विरोध किया तो अपशब्द कहे। 

यह पूरी घटना मरीज के स्वजनों के सामने हुई। नर्स ने आगे कहा कि आरजी कर अस्पताल में जूनियर महिला डाक्टर के साथ हुई दरिंदगी की घटना के बाद से वे लोग पहले ही खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं और अब यह घटना हो गई।

हावड़ा में इलाजरत लड़की से छेड़छाड़, लैब कर्मी गिरफ्तार

हावड़ा जिला अस्पताल में भी देर रात उपचाराधीन एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज की गई। परिवार का दावा है कि जब उनकी पुत्री प्रयोगशाला में कुछ परीक्षण के लिए गई तो लैबोरेट्री टेक्नीशियन ने उसके साथ छेड़खानी की। शिकायत के बाद हावड़ा थाने की पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

भाजपा ने किया ममता पर हमला

इस बीच, बीरभूम की घटना को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला करते हुए विपक्षी भाजपा के अमित मालवीय ने एक्स पर पश्चिम बंगाल में 'सितंबर के पहले दिन' बीरभूम की घटना सहित यौन उत्पीड़न की घटनाओं की सूची साझा की।

बता दें कि यह घटना ऐसे समय में हुई है जब राज्य की राजधानी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में 9 अगस्त को एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या की घटना को लेकर देशव्यापी विरोध प्रदर्शन चल रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर