Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'TMC की कोशिशों पर फिरेगा पानी', अमित मालवीय बोले- मुझे बंगाल से बाहर रखना आसान नहीं

Amit Malviya attack TMC भाजपा नेता अमित मालवीय ने टीएमसी पर हमला बोला है। मालवीय ने कहा कि उन्हें बंगाल से बाहर रखने की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की कोशिशें कभी सफल नहीं होंगी। मालवीय ने एक दिन पहले कोलकाता के वकील शांतनु सिन्हा पर आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की बात कही थी। मालवीय ने ममता पर संदेशखाली मामले पर हमला भी बोला।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Thu, 13 Jun 2024 04:42 PM (IST)
Hero Image
Amit Malviya attack TMC मालवीय का टीएमसी पर हमला।

जेएनए, कोलकाता। भाजपा के आइटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने गुरुवार को कहा कि उनपर लगाए गए आरोप उन्हें बंगाल से बाहर रखने की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की कोशिशें कभी सफल नहीं होंगी।मालवीय ने एक दिन पहले कोलकाता के वकील शांतनु सिन्हा पर आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की बात कही थी।

मालवीय का सिन्हा पर गंभीर आरोप 

मालवीय ने सिन्हा पर उनके खिलाफ फेसबुक पर कथित तौर पर 'अपमानजनक' पोस्ट करने का आरोप लगाया था। भाजपा के बंगाल सह-प्रभारी मालवीय ने मुख्यमंत्री व टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को चुनौती दी कि वह दुष्प्रचार अभियानों का सहारा लेने के बजाय उचित तरीकों से संदेशखाली की समस्याओं का समाधान करें।

संदेशखाली के दाग मिटाने की कोशिश

मालवीय ने ‘एक्स’ पर लिखा, ममता बनर्जी को मुझ पर कीचड़ उछालने के बजाय संदेशखाली के दाग को मिटाने के लिए अन्य वैध तरीके खोजने चाहिए। मुझे बंगाल से बाहर रखने के ऐसे प्रयास काम नहीं आएंगे। मैं तब तक नहीं जाऊंगा जब तक भाजपा की बंगाल इकाई संदेशखाली की महिलाओं के लिए न्याय सुनिश्चित नहीं कर देती और टीएमसी को सत्ता से बाहर नहीं कर देती। मालवीय ने आगे कहा कि भाजपा और यहां तक ​​कि वामपंथियों ने भी ‘हिंदू समहति’ को तृणमूल की हिंदुत्व शाखा के रूप में नामित किया है।

मालवीय ‘हिंदू समहति’ के नेता और वकील शांतनु सिन्हा द्वारा लगाए गए आरोपों का जिक्र कर रहे थे। उन्होंने इस पोस्ट के साथ टीएमसी भवन के बाहर सिन्हा की एक तस्वीर भी साझा की।

सिन्हा को भेजा कानूनी नोटिस

दूसरी ओर, सिन्हा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पिछले वर्ष 16 अगस्त को हमने ‘हिंदू समहति’ की ओर से एक कार्यक्रम आयोजित किया था और टीएमसी, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा), कांग्रेस, भाजपा और अन्य सहित सभी राजनीतिक दलों को आमंत्रित किया था। यह तस्वीर तब ली गई, जब मैं निमंत्रण देने के बाद टीएमसी भवन से बाहर आया था। मालवीय ने ‘झूठे और अपमानजनक बयान’ देने के लिए सिन्हा को पहले ही कानूनी नोटिस भेजा था और उनसे माफी मांगने को कहा था।

हालांकि, सिन्हा ने कहा कि वह कानूनी लड़ाई के लिए तैयार हैं और पोस्ट वापस नहीं लेंगे।मालवीय के वकील ने कानूनी नोटिस में कहा कि सिन्हा ने फेसबुक पर एक पोस्ट में उनके मुवक्किल की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से ‘कुछ झूठे और अपमानजनक आरोप’ लगाए हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें