Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पश्चिम बंगाल: बीजेपी नेता के घर पर हमला, कई राउंड फायरिंग और फेंके गए 15 बम; Video

पश्चिम बंगाल उत्तर 24 परगना में बीजेपी नेता अर्जुन सिंह पर हमला हुआ है। आरोप है कि उनके घर पर 15 देसी बम फेंके गए और कई राउंड फायरिंग हुई है। बीजेपी नेता का दावा है कि हमले में उनकी सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ का एक जवान घायल हो गया। अर्जुन सिंह ने पैर में छर्रा लगने का दावा भी किया है। उन्होंने टीएमसी पर आरोप लगाया है।

By Jagran News Edited By: Manish Negi Updated: Fri, 04 Oct 2024 03:59 PM (IST)
Hero Image
बीजेपी नेता अर्जुन सिंह के घर पर हमला

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में पूर्व सांसद और बीजेपी नेता अर्जुन सिंह पर हमला हुआ है। जगदल के बैरकपुर में बीजेपी नेता के आवास पर शुक्रवार सुबह देसी बमों से हमला किया गया। साथ ही कई राउंड फायरिंग भी की गई। इस हमले में उनकी सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ का एक जवान घायल हो गया।

हमले में अर्जुन सिंह भी घायल

अर्जुन सिंह का दावा है कि उनके पैर में भी एक छर्रा लगा है। हमले में वे बाल-बाल बच गए। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जगदल में उनके ‘मजदूर भवन’ स्थित घर के बाहर ये बम फेंके जाने और गोलीबारी की घटना हुई है। इसको लेकर सियासत गरमा गई है। अर्जुन सिंह ने इस हमले के लिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है।

मेरी हत्या की साजिश

अर्जुन सिंह ने कहा कि उनकी हत्या के मकसद से ये हमले किए गए। उन्होंने दावा किया कि करीब 15 बम फेंके गए और एक दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की गई। धमाके की आवाज सुनकर जब वे अपने घर से बाहर निकले, उसी दौरान अचानक एक छर्रा उनके पैर में लग गया। उन्होंने दावा किया कि एक सीआईएसएफ जवान के पैर में भी चोट आई है।

— Arjun Singh (@ArjunsinghWB) October 4, 2024

पुलिस बनी रही मूकदर्शक

बीजेपी नेता ने अपने हुए हमले को लेकर एक्स पर एक पोस्ट भी किया है। उन्होंने लिखा आज सुबह जब सभी नवरात्रि की पूजा में व्यस्त थे, तब एनआईए मामलों में आरोपी और स्थानीय टीएमसी के पार्षद के बेटे नमित सिंह के संरक्षण में और स्थानीय पुलिस की निगरानी में कई जिहादियों और गुंडों ने मेरे कार्यालय और दफ्तर 'मजदूर भवन' पर हमला कर दिया।

पहले भी हुआ हमला

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अर्जुन सिंह के घर पर इस तरह से देसी बम फेंककर हमला किया गया है। पहले भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी है। 2021 में इसी तरह से उनके इसी घर पर तीन देसी बम फेंके गए थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें