Move to Jagran APP

Video: बंगाल में बीजेपी नेता पर हमला, फायरिंग में दो लोग घायल; पार्टी बोली- हत्या की साजिश

बीजेपी ने बुधवार को बंगाल बंद बुलाया है। उधर बंगाल बंद के दौरान कई जगहों पर हिंसा की घटनाएं हुई हैं। भाटपाड़ा में बीजेपी नेता को निशाना बनाया गया है। आरोप है कि प्रियंगु गुप्ता की कार पर कई राउंड फायरिंग हुई है। हमले में कार चालक घायल हो गया है। बीजेपी ने कहा कि प्रियंगु की हत्या की कोशिश की गई है।

By Jagran News Edited By: Manish Negi Updated: Wed, 28 Aug 2024 11:13 AM (IST)
Hero Image
बंगाल बंद के दौरान कई जगहों पर हिंसा (फोटो- ANI)
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बंद के दौरान हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं। बीजेपी ने आज बंगाल बंद बुलाया है। बंद के दौरान बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के भिड़ने की खबरें हैं। उधर, भाटपाड़ा में बीजेपी नेता पर फायरिंग हुई है। हमले में दो लोग घायल हुए हैं।

बीजेपी नेता पर 7 राउंड फायरिंग

बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि हमारी पार्टी के नेता प्रियंगु पांडे की कार पर हमला हुआ है। उन पर सात राउंड गोली चली हैं। हमले में दो लोग घायल हुए हैं। कार चालक भी जख्मी हुआ है।

ये सब एसीपी की मौजूदगी में हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रियंगु की हत्या की साजिश थी। टीएमसी के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है, इसलिए वे इस तरह की चीजें कर रहे हैं।

प्रियंगु पांडे ने क्या कहा?

प्रियंगु ने बताया कि मैं अर्जुन सिंह के आवास पर जा रहा था। हम कुछ दूर आगे बढ़े और भाटपाड़ा में रास्ते को ब्लॉक कर दिया गया। जैसे ही हमारी गाड़ी रुकी, करीब 50-60 लोगों ने गाड़ी को निशाना बना लिया। मेरी गाड़ी पर 7 से 8 बम फेंके गए और फिर 6-7 राउंड फायरिंग की गई। ये टीएमसी और पुलिस की संयुक्त साजिश है, उन्होंने मेरी हत्या की योजना बनाई।

सिलीगुड़ी में भी असर

बंगाल बंद का असर सिलीगुड़ी में भी देखा जा रहा है। शहर व आसपास में सभी बाजार, दुकान प्रतिष्ठान बंद हैं। केवल इक्का-दुक्का चाय-पान की दुकानें ही खुली हैं। वहीं, सड़कों पर वाहनों की आवाजाही भी आम दिनों की तुलना में बहुत कम है। इसके अलावा स्कूल, कालेज व अन्य शिक्षण संस्थान भी लगभग-लगभग बंद हैं।

ये भी पढ़ें:

रेलवे ट्रैक पर उतरे बीजेपी समर्थक, कोलकाता में मेट्रो गेट को बंद करने की कोशिश; राज्य में दिख रहा बंद का असर

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।