Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kolkata News: बंगाल में भाजपा नेता के घर पर बमबाजी, TMC पर लगा आरोप; जयनगर में तृणमूल पंचायत सदस्य पर भी बम से हमला

Kolkata News मतगणना के पहले सत्तारूढ़ दल भय का माहौल कायम करना चाहता है। वहीं टीएमसी इन आरोपों को खारिज किया है। घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस जांच कर रही है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं दूसरी ओर मंगलवार रात दक्षिण 24 परगना के जयनगर के बकुलतला में तृणमूल पंचायत सदस्य तपन मंडल पर हमले की घटना घटी है।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 29 May 2024 08:32 PM (IST)
Hero Image
मंगलवार रात भाजपा नेता के घर पर बमबाजी (प्रतिकात्मक फोटो)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में मंगलवार रात भाजपा नेता व पूर्व जिला अध्यक्ष उमाशंकर सिंह के घर पर बमबाजी की गई। निवर्तमान सांसद व बैरकपुर के भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने कहा है कि टीएमसी के बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

मतगणना के पहले सत्तारूढ़ दल भय का माहौल कायम करना चाहता है। वहीं टीएमसी इन आरोपों को खारिज किया है। घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस जांच कर रही है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

भाजपा ने सभी आरोपों से किया इनकार 

वहीं दूसरी ओर मंगलवार रात दक्षिण 24 परगना के जयनगर के बकुलतला में तृणमूल पंचायत सदस्य तपन मंडल पर हमले की घटना घटी है। स्थानीय तृणमूल नेतृत्व ने आरोप लगाया कि भाजपा समर्थित बदमाशों ने बम से पार्टी नेता पर हमला किया है। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि भाजपा ने सभी आरोपों से इनकार किया है।

यह भी पढ़ें- Siliguri Fire: सिलीगुड़ी नगर निगम के ट्रेड लाइसेंस विभाग में लगी आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें