Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

West Bengal Crime: बंगाल में कारोबारी और उसके ड्राइवर की चाकू मारकर हत्या, पुलिस ने एक घर से बरामद किए शव

पश्चिम बंगाल से एक हैरान कर देने मामला सामने आया है। बंगाल के नादिया जिले में गुरुवार को एक व्यवसायी और उसकी कार चालक की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इसकी जानकारी पुलिस ने गुरुवार को दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुमन चक्रवर्ती और उनके ड्राइवर के शव अनुलिया इलाके में एक निर्माणाधीन घर से बरामद किए गए।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Updated: Fri, 26 Jul 2024 07:14 AM (IST)
Hero Image
बंगाल में कारोबारी और उसके ड्राइवर की चाकू मारकर हत्या

पीटीआई, कोलकाता। पश्चिम बंगाल से एक हैरान कर देने मामला सामने आया है। बंगाल के नादिया जिले में गुरुवार को एक व्यवसायी और उसकी कार चालक की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इसकी जानकारी पुलिस ने गुरुवार को दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना जिले के राणाघाट कस्बे में हुई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुमन चक्रवर्ती और उनके ड्राइवर के शव अनुलिया इलाके में एक निर्माणाधीन घर से बरामद किए गए। जब शवों को देखकर पता चला कि उन पर चाकू से कई वार किए गए थे।

व्यवसायी के परिवार ने पुलिस को बताया कि चक्रवर्ती दोपहर के समय किसी से मिलने अनुलिया इलाके में गये थे। बाद में परिजनों का उससे संपर्क नहीं हो सका।

उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि उनमें से किसी को भी किसी व्यावसायिक प्रतिद्वंद्विता या किसी जबरन वसूली की मांग के बारे में जानकारी नहीं थी।