Move to Jagran APP

पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद में बेखौफ बदमाश! मॉर्निंग वॉक पर निकले व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, कई राउंड फायरिंग

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। मॉर्निंग वॉक पर निकले एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बदमाशों ने व्यवसायी पर कई राउंड गोलियां चलाई। बदमाश बाइक पर आए थे और हेलमेट लगाया हुआ था। हत्या की वजह का पता नहीं चल सका है। मामले की जांच जारी है।

By Jagran News Edited By: Manish Negi Updated: Wed, 16 Oct 2024 07:22 PM (IST)
Hero Image
कारोबारी की हत्या से हड़कंप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या के बाद अब जिले में एक व्यापारी की हत्या कर दी गई है। इस हत्याकांड के बाद इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है।

व्यवयासी पर कई राउंड फायरिंग

व्यापारी की हत्या का मामला बहरमपुर इलाके का है। बताया जा रहा है कि बुधवार तड़के बदमाशों ने एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि उक्त व्यवसायी रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, उसी दौरान बाइक पर दो बदमाश आए और उनपर सात-आठ राउंड फायरिंग की। गोली लगने से लहूलुहान होकर वह सड़क किनारे गिर पड़े।

राधारघाट इलाके में हुई हत्या

सूचना मिलते ही बहरमपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर अवस्था में व्यवसायी को मुर्शिदाबाद मेडिकल कालेज एवं अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक व्यवसायी का नाम प्रदीप दत्त (50) बताया गया है। यह घटना बहरमपुर के राधारघाट इलाके में घटी। हत्या की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच में जुटी है।

हत्या की वजह का पता नहीं

घटना से इलाके में दहशत फैल गई। प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि बदमाशों ने हेलमेट पहन रखा था। व्यवसायी पर फायरिंग के बाद दोनों बदमाश बाइक से भाग निकले। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ले रही है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि हत्या के पीछे व्यापारिक दुश्मनी है या कोई और कारण।

एक दिन पहले टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या

इससे पहले, टीएमसी समर्थकों के दो गुटों के बीच विवाद हो गया था। विवाद में बम और धारदार हथियारों से हमला किया गया। इस दौरान टीएमसी के ही एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। ये घटना सालार थाना अंतर्गत मलिहाटी ग्राम पंचायत के मल्कीपाड़ा गांव की है। पुलिस ने इस मामले में तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

विधायक पर साजिश रचने का आरोप

आपको ये बता दें कि टीएमसी के ही विधायक पर हत्या की साजिश रचने का आरोप है। टीएमसी के ब्लॉक अध्यक्ष मुस्तफिजुर रहमान ने विधायक हुमायूं कबीर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि, उन्होंने इन आरोपों को खारिज किया है।

ये भी पढ़ें:

पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद में टीएमसी के दो गुटों में झड़प, पार्टी कार्यकर्ता की हत्या; ममता के विधायक पर साजिश का आरोप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।