Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

' उस रात गर्लफ्रेंड के साथ...' RG Kar मेडिकल कॉलेज मामले में CBI ने TMC युवा नेता से की पूछताछ

सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस के युवा नेता आशीष पांडे से पूछताछ की है। वो आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में हाउस स्टाफ भी है। सीबीआई ने कई घंटों तक आशीष पांडे से पूछताछ की है। सीबीआई अधिकारी ने कहा कि जिस दिन अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर का शव मिला था वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक होटल के कमरे में था।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Fri, 20 Sep 2024 09:08 AM (IST)
Hero Image
सीबीआई ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज मामले पर टीएमसी यूथ नेता से की पूछताछ।(फोटो सोर्स: जागरण)

पीटीआई, कोलकाता। आजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म के मामले पर सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस के युवा नेता आशीष पांडे से पूछताछ की है। वो आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में हाउस स्टाफ भी है। सीबीआई ने कई घंटों तक आशीष पांडे से पूछताछ की है।

गर्लफ्रेंड के साथ होटल के कमरे में रुका था टीएमसी नेता

सीबीआई अधिकारी ने कहा, "पांडे का फोन नंबर कई लोगों की कॉल लिस्ट में पाया गया। जिस दिन प्रशिक्षु डॉक्टर का शव मिला, उस दिन वह अपनी एक गर्लफ्रेंड के साथ साल्ट लेक के एक होटल में ठहरा था। हम उस दिन उसकी गतिविधियों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।"

सीबीआई कर रही मामले की जांच 

सीबीआई ने होटल अधिकारियों को भी पांडे की बुकिंग और किए गए भुगतान का ब्यौरा देने के लिए बुलाया है। अधिकारी ने कहा, "होटल का कमरा एक ऐप के जरिए बुक किया गया था। वह 9 अगस्त की दोपहर को होटल में आया और अगली सुबह चला गया। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उसका वहां ठहरने का उद्देश्य क्या था।"

यह भी पढ़ें: कोलकाता केस: जूनियर डॉक्टरों ने 41 दिन बाद खत्म किया धरना, शनिवार से काम पर लौटने का एलान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर