Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सीएम ममता का आरोप, कहा- बिना अनुमति अल्पसंख्यक इलाकों में जानबूझकर घुस रही भाजपा

सीएम ममता ने खेजुरी के ठाकुरनगर मैदान में में एक सार्वजनिक वितरण कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने दावा किया वे (भाजपा) बिना अनुमति के ऐसे जुलूसों के साथ जानबूझ कर अल्पसंख्यक इलाकों में प्रवेश कर रहे हैं।

By AgencyEdited By: Ashisha Singh RajputUpdated: Mon, 03 Apr 2023 04:20 PM (IST)
Hero Image
सीएम ममता ने खेजुरी के ठाकुरनगर मैदान में में एक सार्वजनिक वितरण कार्यक्रम में शामिल हुई थीं।

खेजुरी, पीटीआई। पश्चिम बंगाल में रामनवमी के दिन हावड़ा व हुगली में जुलूस के दौरान हिंसा हुई थी। इस हिंसा को लेकर राजनीतिक गल्लीयारों में शोर मचा हुआ है। वहीं, राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को भाजपा पर हमलावर हुईं। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी जानबूझकर राज्य के अल्पसंख्यक इलाकों में बिना अनुमति रैलियां निकाल रही है।

रामनवमी के जुलूस के दौरान हुई हिंसा पर ममता की टिप्पणी

हुगली जिले के रिशरा और सेरामपुर में रामनवमी के जुलूस के दौरान दो समूहों के बीच झड़प के एक दिन बाद बनर्जी की यह टिप्पणी आई है। आपको बता दें कि हुगली में रामनवमी की रैली के दौरान हमला हुआ था। हमले में कई लोग घायल हुए, जिसके बाद इलाके में धारा 144 लगाकर इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं।

वहीं, राज्य में जारी जुलुस पर सीएम ममता का बयान आया। उन्होंने कहा, "पांच दिनों तक रामनवमी का जुलूस क्यों होगा? जिस दिन यह मनाया जाएगा आप ऐसी कई रैलियां आयोजित कर सकते हैं। हमें कोई आपत्ति नहीं होगी..लेकिन अपने साथ हथियार लेकर न जाएं।"

सीएम ममता ने किया दावा

सीएम ममता ने खेजुरी के ठाकुरनगर मैदान में में एक सार्वजनिक वितरण कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने दावा किया, ''वे (भाजपा) बिना अनुमति के ऐसे जुलूसों के साथ जानबूझ कर अल्पसंख्यक इलाकों में प्रवेश कर रहे हैं। आपको मालूम हो कि गुरुवार और शुक्रवार को रामनवमी समारोह के दौरान हावड़ा जिले के कुछ हिस्सों में भी हिंसा हुई थी, जिसमें 45 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।