Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोलकाता में मालिक ने घूमने के लिए नहीं दी BMW तो चालक ने कर दी हत्या, पुलिस ने कुछ इस तरह सुलझाई गुत्थी

बंगाल में कोलकाता से सटे दमदम के नागेरबाजार इलाके में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां बुजुर्ग मालिक ने निजी काम से दीघा घूमने जाने के लिए अपने चालक को बीएमडब्ल्यू कार देने से मना किया तो इससे नाराज होकर उन्होंने उनकी कथित रूप से हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपित ने हत्या की बात कबूल कर ली है।

By Jagran NewsEdited By: Anurag GuptaUpdated: Sat, 23 Sep 2023 07:07 PM (IST)
Hero Image
कोलकाता पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल में कोलकाता से सटे दमदम के नागेरबाजार इलाके में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां बुजुर्ग मालिक ने निजी काम से दीघा घूमने जाने के लिए अपने चालक को बीएमडब्ल्यू कार देने से मना किया तो इससे नाराज होकर उन्होंने उनकी कथित रूप से हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: दुर्गा पूजा से पहले बाजारों में दिखने लगेगी हिल्सा, बांग्लादेश ने करीब 4000 मीट्रिक टन मछली बेचने की दी अनुमति

आरोपित चालक गिरफ्तार

बुजुर्ग की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उसका नाम सौरभ मंडल है। उससे कड़ी पूछताछ के बाद इस हत्याकांड का खुलासा हुआ। बैरकपुर कमिश्नरेट की पुलिस ने शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन कर घटना की जानकारी दी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपित ने हत्या की बात कबूल कर ली है। उन्होंने बताया कि सौरभ ने मालिक के बीएमडब्ल्यू से दीघा जाने की योजना बनाई थी, लेकिन उन्होंने वाहन देने से मना कर दिया था। शुरुआती जांच में पता चला कि इससे गुस्से में आकर उसने मालिक की घर में हत्या कर दी और वाहन लेकर फरार हो गया था।

पुलिस ने जब्त की BMW

पुलिस ने बीएमडब्ल्यू को भी बरामद कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपित को पकड़ने में सफल हुई। मृतक का नाम कल्याण भट्टाचार्य (72) है। नागेरबाजार थाना क्षेत्र के नयापट्टी पानी टंकी से सटे इलाके में उनका घर है। बीते बुधवार को घर से उनका शव बरामद किया गया था।

बताया जा रहा है कि उनका घर बाहर से लॉक था और अंदर से दुर्गंध आने पर स्थानीय लोगों व उनके एक रिश्तेदार ने नागेरबाजार थाने को इसकी सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस पहुंची तो घर के अंदर बुजुर्ग का शव फर्श पर पड़ा था। उनकी बीएमडब्ल्यू भी गायब थी।

यह भी पढ़ें: बंगाल में 15 हजार की मासिक आय वाले को आठ करोड़ का आयकर नोटिस, डिलीवरी ब्वाय का करता है काम

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जांच में पुलिस को चालक पर शक हुआ। आखिरकार उसका मोबाइल ट्रेस कर उसे गिरफ्तार किया गया। उससे कड़ी पूछताछ के बाद इस घटना की गुत्थी सुलझी। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें