Move to Jagran APP

TMC नेता शाहजहां शेख के घर फिर पहुंची ED, आवास के दरवाजे का तोड़ा ताला; CRPF टीम भी मौके पर मौजूद

ईडी के अधिकारियों ने संदेशखली इलाके में शाहजहां शेख के आवास घर के दरवाजे को तोड़ दिए। ईडी के कार्रवाई के दौरान केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के 120 से अधिक कर्मियों स्थानीय पुलिस और 2 गवाह भी मौजूद थे। ईडी अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि हम आज शेख के घर की तलाशी लेंगे। हम वहां के निवासियों से बात करने की भी कोशिश करेंगे।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 24 Jan 2024 09:50 AM (IST)
Hero Image
राशन वितरण घोटाले की जांच के सिलसिले में इडी ने टीएमसी नेता के आवास पर छापेमारी की।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआई,पश्चिम बंगाल। Ed raid on Shahjahan Sheikh Residence। बंगाल में ईडी अधिकारियों ने कथित करोड़ों रुपये के राशन वितरण घोटाले की जांच के सिलसिले में आज सुबह (24 जनवरी) उत्तर 24 परगना जिले में फरार टीएमसी नेता शाहजहां शेख के आवास पर फिर से छापेमारी की है।

कार्रवाई के दौरान मौजूद सीआरपीएफ के कर्मी 

ईडी के अधिकारियों ने संदेशखली इलाके में शाहजहां शेख के आवास के मौजूद के दरवाजे को तोड़ दिए। ईडी के कार्रवाई के दौरान केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के 120 से अधिक कर्मियों, स्थानीय पुलिस और 2 गवाह भी मौजूद थे।

टीएमसी नेता के आवास की तलाशी ले रही ईडी

ईडी अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, "हम आज शेख के घर की तलाशी लेंगे। हम वहां के निवासियों से बात करने की भी कोशिश करेंगे।" उन्होंने बताया कि घर में प्रवेश करने के बाद ईडी अधिकारियों ने अंदर से गेट बंद कर दिया और तलाशी शुरू कर दी।

बता दें कि शेख फिलहाल फरार चल रहे हैं। आज की कार्रवाई से 19 दिन पहले जब ईडी की टीम टीएमसी नेता के आवास में दाखिल होने की कोशिश कर रही थी तो कुछ लोगों ने अधिकारियों को हमले किए। इस हमले में ईडी के तीन अधिकारी घायल हो गए थे।

यह भी पढ़ें: West Bengal ‘Ration Scam’: गिरफ्तार तृणमूल नेता के भाई को फिर ईडी का समन, राशन घोटाला मामले में मिले अहम सुराग

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।