Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ममता बनर्जी का केंद्र पर तीखा प्रहार, बोलीं- CBI और ED के जरिए नहीं मिलेंगे बीजेपी को वोट

Mamata Banerjee टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने शुक्रवार को केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया। मुर्शिदाबाद जिले के समशेरगंज ममता ने कहा कि ईडी और सीबीआई की मदद से बीजेपी को अगले लोकसभा चुनाव में वोट नहीं मिलेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiUpdated: Fri, 05 May 2023 12:45 PM (IST)
Hero Image
ममता बनर्जी का केंद्र पर तीखा प्रहार

समशेरगंज (पश्चिम बंगाल), एजेंसी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर है। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले ममता ने केंद्र पर हमला और तेज कर दिया है। मुर्शिदाबाद जिले के समशेरगंज में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने केंद्र पर एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया।

सीबीआई, ईडी से नहीं मिलेंगे वोट

ममता ने कहा कि सीबीआई और ईडी के जरिए भाजपा को अगले लोकसभा चुनाव में वोट नहीं मिलेंगे। जांच एजेंसियों के दुरुपयोग से भाजपा को कोई फायदा नहीं होगा। ममता ने इसके साथ ही विपक्षी दलों से साथ आने की अपील की। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में सभी विपक्षी दलों को भाजपा के खिलाफ एकजुट होकर लड़ना चाहिए।

केंद्र सरकार नहीं कर रही मदद

बता दें कि ममता बनर्जी यहां उन लोगों को जमीन के दस्तावेज देने पहुंची थी, जिनकी जमीन गंगा के कटाव के कारण जा चुकी है। ममता ने आरोप लगाया कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार से कई अनुरोधों के बावजूद, राज्य प्रशासन को गंगा कटाव को रोकने में कोई मदद नहीं मिली है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें