Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cattle Smuggling Case: मवेशी तस्करी मामले में ED ने TMC सांसद देव से की पूछताछ, जांच के दौरान नाम आया था सामने

मवेशी तस्करी मामले में ईडी ने बुधवार को बांग्ला फिल्म अभिनेता व तृणमूल सांसद देव से नई दिल्ली में एजेंसी के कार्यालय में मैराथन पूछताछ की। ईडी ने मवेशी तस्करी से जुड़े धनशोधन मामले में संलिप्तता के लिए तृणमूल कांग्रेस के सांसद को तलब किया था। समन मिलने के बाद तृणमूल सांसद ने कहा था कि वह जांच में पूरी तरह से सहयोग करेंगे।

By Jagran News Edited By: Devshanker Chovdhary Updated: Wed, 21 Feb 2024 08:05 PM (IST)
Hero Image
बांग्ला फिल्म अभिनेता व तृणमूल सांसद देव। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। मवेशी तस्करी मामले में ईडी ने बुधवार को बांग्ला फिल्म अभिनेता व तृणमूल सांसद देव से नई दिल्ली में एजेंसी के कार्यालय में मैराथन पूछताछ की। ईडी ने मवेशी तस्करी से जुड़े धनशोधन मामले में संलिप्तता के लिए तृणमूल कांग्रेस के सांसद को तलब किया था।

समन मिलने के बाद तृणमूल सांसद ने कहा था कि वह जांच में पूरी तरह से सहयोग करेंगे। मवेशी तस्करी मामले में आरोपितों से पूछताछ के दौरान देव का नाम सामने आया था। भाजपा विधायक और अभिनेता हिरण्यमय चटर्जी ने आरोप लगाया था कि देव ने मवेशी तस्करी मामले में पकड़े गए मुख्य आरोपित इनामुल हक से पांच करोड़ रुपये लिए थे।

इससे पहले 15 फरवरी 2022 को देव से सीबीआइ ने कोलकाता स्थित कार्यालय में पूछताछ की थी। कुछ दिन पहले उन्होंने घोटाले के तीन प्रशासनिक पदों से इस्तीफा दे दिया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें