Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

West Bengal: शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में अभिषेक बनर्जी को ED का समन, TMC ने भाजपा पर साधा निशाना

शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव को शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में समज जारी किया है। एजेंसी द्वारा जारी समन के मुताबिक अभिषेक बनर्जी को तीन अक्टूबर को ईडी के अधिकारियों के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है।

By AgencyEdited By: Sonu GuptaUpdated: Thu, 28 Sep 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की बढ़ी मुश्किलें। फाइल फोटो।

कोलकाता, एएनआई। शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव को शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में समज जारी किया है। एजेंसी द्वारा जारी समन के मुताबिक, अभिषेक बनर्जी को तीन अक्टूबर को ईडी के अधिकारियों के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है।  

टीएमसी ने भाजपा पर बोला हमला

वहीं, ईडी द्वारा अभिषेक बनर्जी के समन पर टीएमसी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हमला बोला है। टीएमसी के राज्य महासचिव कुणाल घोष ने कहा कि भाजपा टीएमसी और अभिषेक बनर्जी दोनों से डरी हुई है। उन्होंने आगे कहा कि जब भी अभिषेक का कोई राजनीतिक कार्यक्रम आता है तो भाजपा केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करती है और उन्हें बुलाती है।

यह राजनीतिक प्रतिशोध वाला कदमः कुणाल घोष

उन्होंने ईडी के इस समन को भाजपा का राजनीतिक प्रतिशोध वाला कदम करार देते हुए कहा कि पिछली बार जब उन्हें विपक्षी पार्टियों के गठबंधन आईएडीआईए की बैठक में शामिल होना था उसी दिन जांच एजेंसियों का बुलावा आया था। वहीं, दो और तीन अक्टूबर को दिल्ली में टीएमसी के कार्यक्रम होंगे और अभिषेक उसमें शामिल होने के लिए वहां जा रहे हैं तो उसी समय उन्हें तीन अक्टूबर को बुलाया गया है।

यह भी पढ़ेंः   कलकत्ता HC ने दी TMC नेता अभिषेक बनर्जी को राहत, ED द्वारा जबरदस्ती कार्रवाई के खिलाफ बनाए नियम

— ANI (@ANI) September 28, 2023

यह भी पढ़ेंः 'I.N.D.I.A. की ताकत ने भाजपा की नींव हिला दी है' ED से पूछताछ के बाद अभिषेक बनर्जी का केंद्र पर जोरदार प्रहार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें