Move to Jagran APP

कर्ज न चुका पाना शख्स को पड़ा भारी, हुगली में भीड़ ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर कर दी हत्या; 3 दिन में यह तीसरी मौत

पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में सोमवार को भीड़ ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पीड़ित की पहचान तारकेश्वर इलाके के नैता मालपहाड़पुर ग्राम पंचायत के निवासी बिस्वजीत मन्ना के रूप में हुई है। हुगली ग्रामीण पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपराध के सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Published: Mon, 01 Jul 2024 04:26 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 04:26 PM (IST)
50 हजार रुपये का कर्ज न चुका पाने पर भीड़ ने कर दी हत्या (प्रतीकात्मक फ़ोटो)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल के हुगली जिले में सोमवार को भीड़ ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। राज्य में भीड़ द्वारा किसी व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या किये जाने की यह चौथी घटना है। इससे पहले 28, 29 और 30 जून को कोलकाता, साल्टलेक और झारग्राम में भी ऐसी ही घटनाएं हुई थीं।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान हुगली जिले के तारकेश्वर इलाके के नैता मालपहाड़पुर ग्राम पंचायत के रहने वाले बिस्वजीत मन्ना के रूप में हुई है।

दो लोगों को हिरासत में लिया गया

हुगली (देहात) थाना पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस अपराध के सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि रविवार रात को जब मन्ना अपने घर पर सो रहा था तो परिवार के परिचित आरोपितों ने उसे बुलाया।

आरोपियों से लिया था 50 हजार रुपये का कर्ज 

पुलिस ने बताया कि मन्ना ने आरोपितों से करीब 50 हजार रुपये का कर्ज लिया था, जिसे वह चुकाने में नाकाम रहा था। पुलिस ने कहा कि आरोपितों ने मन्ना को उसके दोस्त के घर में बांध दिया और तब तक उसकी पिटाई जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गया। मन्ना की मां ने अपनी बहू के साथ मिलकर जैसे-तैसे उसे छुड़ाया और एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- Bengal: कूचबिहार की घटना के खिलाफ विधानसभा परिसर में धरना दे रहे भाजपा विधायक, अग्निमित्रा पॉल ने उठाए ममता सरकार पर सवाल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.