Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सौरव गांगुली का घर से मोबाइल चोरी, थाने में दर्ज कराई शिकायत; दादा को इस बात का सता रहा डर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व बीसीसीआइ के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली का मोबाइल फोन उनके बेहला स्थित घर से चोरी हो गया है। सौरव ने कोलकाता के ठाकुरपुकुर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। सौरव ने थानाप्रभारी को लिखे पत्र में कहा कि काफी ढूंढने के बाद भी मुझे फोन नहीं मिला। फोन खोने से मैं चिंतित हूं क्योंकि उसमें अहम निजी जानकारियां हैं।

By Jagran News Edited By: Sonu Gupta Updated: Sat, 10 Feb 2024 10:38 PM (IST)
Hero Image
सौरव गांगुली का घर से मोबाइल चोरी। फाइल फोटो।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व बीसीसीआइ के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली का मोबाइल फोन उनके बेहला स्थित घर से चोरी हो गया है। सौरव ने कोलकाता के ठाकुरपुकुर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस से तुरंत कार्रवाई का किया निवेदन

एक पत्र में उन्होंने कहा कि फोन में निजी जानकारियां हैं। उन्होंने इन्हें सार्वजनिक होने से रोकने के लिए पुलिस से त्वरित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। बताया गया है कि सौरव गांगुली महानगर से बाहर थे। शनिवार को घर लौटने के बाद उन्होंने अपना फोन घर में एक जगह रख दिया, तब से उसका पता नहीं चल रहा है।

यह भी पढ़ेंः अबू धाबी में पहले हिंदू मंदिर का उद्घाटन करेंगे PM Modi, UAE की दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को होंगे रवाना

सौरव गांगुली ने थाना प्रभारी को लिखा पत्र

सौरव के घर में अभी रंग-रोगन का कार्य चल रहा है। इस कारण कार्य करने वालों का आना-जाना लगा रहता है। सौरव ने थानाप्रभारी को लिखे पत्र में कहा कि काफी ढूंढने के बाद भी मुझे फोन नहीं मिला। फोन खोने से मैं चिंतित हूं, क्योंकि उसमें अहम निजी जानकारियां हैं। कई बैंक खातों से भी फोन लिंक है। कई अहम लोगों के फोन नंबर भी सेव हैं।

यह भी पढ़ेंः '17वीं लोकसभा में रखी गई 21वीं सदी के भारत की नींव', PM Modi ने दंड संहिता को लेकर कांग्रेस को सुनाई खरी-खरी