Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Kolkata Visit: 'दीदी कैसी हैं...' कोलकाता पहुंचे PM मोदी ने एयरपोर्ट पर मंत्री सुजीत बोस से पूछा ममता बनर्जी का हाल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो मार्च को ही में बंगाल से दो दिवसीय दौरा संपन्न कर गए थेलेकिन मंगलवार की शाम को फिर कोलकाता पहुंचे हैं। पत्रकारों के सवालों के जवाब में सुजीत बोस ने कहा कि उन्होंने मुझसे पूछा दीदी कैसी हैं?मैंने कहा आप ठीक हैं। सुजीत ने कहा कि शिष्टाचार के अलावा ऐसी कोई बातचीत नहीं हुई। प्रधानमंत्री के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करने के बाद मंत्री चले गए।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Updated: Tue, 05 Mar 2024 08:33 PM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहुंचे कोलकाता (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। PM Modi Kolkata Visit: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो मार्च को ही में बंगाल से दो दिवसीय दौरा संपन्न कर गए थे, लेकिन मंगलवार की शाम को फिर कोलकाता पहुंचे हैं। एक सप्ताह के भीतर यह उनकी दूसरा दौरा है। मंगलवार शाम कोलकाता एयर पोर्ट पहुंचने पर पीएम ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बारे में जानकारी ली।

इस दिन उनके स्वागत के लिए राज्य के अग्निशमन व आपात सेवा मंत्री सुजीत बोस एयरपोर्ट पर मौजूद थे। चूंकि प्रधानमंत्री मोदी एक आधिकारिक दौरा है, इसलिए प्रोटोकाल का पालन करते हुए उनका स्वागत के लिए राज्य के मंत्री सुजीत बोस पहुंचे थे। जब मोदी उनसे मिले तो वे ममता दीदी के बारे में जानकारी।

पीएम मोदी पहुंचे कोलकाता

पत्रकारों के सवालों के जवाब में सुजीत बोस ने कहा कि उन्होंने मुझसे पूछा, दीदी कैसी हैं? मैंने कहा आप ठीक हैं। सुजीत ने कहा कि शिष्टाचार के अलावा ऐसी कोई बातचीत नहीं हुई। प्रधानमंत्री के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करने के बाद मंत्री चले गए। मोदी ने एक मार्च को कोलकाता पहुंचे थे और उसी दिन शाम को राजभवन में  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनसे मुलाकात की थी। आज फिर वे कोलकाता पहुंचे हैं और राजवन में रात्रिवास करेंगे। इसके बाद सुबह वे केंद्रीय परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

यह भी पढ़ें- Sandeshkhali Violence: कलकत्ता हाईकोर्ट का आदेश, 'शाहजहां को CBI के हवाले करो', SC पहुंची राज्य सरकार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें