Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बंगाल में 15 हजार की मासिक आय वाले को आठ करोड़ का आयकर नोटिस, डिलीवरी ब्वाय का करता है काम

15 हजार रुपये की मासिक आय वाले एक युवक को आठ करोड़ रुपये का आयकर नोटिस मिला है। कोलकाता से सटे हावड़ा जिले के चमराइल दक्षिण पाड़ा के रहने वाले सौविक घोष एक आनलाइन मार्केटिंग कंपनी में डिलीवरी ब्वाय के तौर पर काम करते हैं। आयकर विभाग की तरफ से सौविक को नोटिस मिला है उसके मुताबिक वह एक ऐसी कंपनी के मालिक हैं।

By Jagran NewsEdited By: Ashisha Singh RajputUpdated: Thu, 21 Sep 2023 11:10 PM (IST)
Hero Image
सौविक घोष एक आनलाइन मार्केटिंग कंपनी में डिलीवरी ब्वाय के तौर पर काम करते हैं

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। 15 हजार रुपये की मासिक आय वाले एक युवक को आठ करोड़ रुपये का आयकर नोटिस मिला है। कोलकाता से सटे हावड़ा जिले के चमराइल दक्षिण पाड़ा के रहने वाले सौविक घोष एक आनलाइन मार्केटिंग कंपनी में डिलीवरी ब्वाय के तौर पर काम करते हैं।

आयकर विभाग की तरफ से सौविक को नोटिस

आयकर विभाग की तरफ से सौविक को नोटिस मिला है, उसके मुताबिक वह एक ऐसी कंपनी के मालिक हैं, जिसका वार्षिक लेनदेन साढ़े आठ करोड़ रुपये से अधिक का है। नोटिस मिलने से अचंभित सौविक ने आयकर विभाग, बिक्री कर विभाग व स्थानीय लिलुआ थाने में इसकी शिकायत की है।

यह भी पढ़ें- कनाडा के खिलाफ मोदी सरकार के तीन बड़े फैसले, पढ़ें 72 घंटों में क्यों छिड़ी दोनों देशों के बीच रार

मामले की जांच

इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने सुरजीत दत्त नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने सौविक के आधार व पैन कार्ड का इस्तेमाल करके एक संस्था खोली थी। सौविक ने ट्रेड लाइसेंस के लिए एक व्यक्ति को अपना आधार व पैन कार्ड का विवरण दिया था।

यह भी पढ़ें- DGCA ने 57 हवाई अड्डों पर एयर ट्राफिक कंट्रोलर्स के लिए नियम किए लागू; पटना-इंफाल एयरपोर्ट भी शामिल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें