Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोलकाता डॉक्टर मर्डर केस की जांच जारी; TMC नेताओं पर गिरी गाज; CBI ने MLA सुदीप्तो रॉय के आवास पर की छापेमारी

सीबीआई के अधिकारियों ने रविवार को आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में वित्तीय अनियमितताओं की जांच के सिलसिले में तृणमूल कांग्रेस के श्रीरामपुर से विधायक सुदीप्त राय के सिंथी स्थित आवास और नर्सिंग होम पर छापेमारी की। सूत्रों के मुताबिक तलाशी के दौरान जांच अधिकारियों ने कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त किए हैं। इससे पहले भी सीबीआई की टीम ने सुदीप्त के घर पर छापेमारी की थी।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 22 Sep 2024 10:40 PM (IST)
Hero Image
कोलकाता डॉक्टर मर्डर केस की जांच जारी

राज्य ब्यूरो, जागरण, कोलकाता: सीबीआई के अधिकारियों ने रविवार को आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में वित्तीय अनियमितताओं की जांच के सिलसिले में तृणमूल कांग्रेस के श्रीरामपुर से विधायक सुदीप्त राय के सिंथी स्थित आवास और नर्सिंग होम पर छापेमारी की। सूत्रों के मुताबिक तलाशी के दौरान जांच अधिकारियों ने कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त किए हैं। सुदीप्त आरजी कर अस्पताल की रोगी कल्याण समिति के अध्यक्ष भी थे।

इससे पहले भी सीबीआई की टीम ने सुदीप्त के घर पर छापेमारी की थी। वहीं गत 17 सितंबर को ईडी ने भी राय के आवास व नर्सिंग होम पर छापेमारी की थी। सीबीआइ वित्तीय अनियमितताओं की जांच के तहत अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और उनके तीन सहयोगियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

वित्तीय अनियमितताओं संबंधी शुरू हुई जांच

अस्पताल में एक महिला चिकित्सक से दुष्कर्म और उसकी हत्या की घटना के बाद वित्तीय अनियमितताओं संबंधी जांच शुरू हुई।

इसके अलावा इस दिन सीबीआइ ने संदीप घोष के करीबी बद्र्धमान मेडिकल कालेज व अस्पताल के डॉ. बिरुपाक्ष बिश्वास और अभिक दे लगातार दूसरे दिन पूछताछ की।

कॉल डिटेल को भी खंगाला गया

वहीं केंद्रीय जांच एजेंसी ने इस दिन महिला चिकित्सक से दरिंदगी के मामले में आरजी कर अस्पताल के प्रिंसिपल के रूम में कुछ डाक्टरों से पूछताछ की। इनके कॉल डिटेल को भी खंगाला गया।