Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मिमिक्री करना मेरा मौलिक अधिकार', बंगाल में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने फिर उतारी उपराष्ट्रपति धनखड़ की नकल

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने एक बार फिर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल उतारकर सियासत गरमा दी है। टीएमसी नेता ने कहा कि मुझे जेल में भी डाल दिया जाए तब भी मैं मिमिक्री करता रहूंगा। मुझे मिमिक्री करने से कोई नहीं रोक सकता। एक बार मैंने इसे किया है यदि जरूरी हुआ तो मैं इसे एक हजार बार करूंगा। बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने भी मिमिक्री की है।

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sun, 24 Dec 2023 09:46 PM (IST)
Hero Image
बंगाल में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने फिर उतारी उपराष्ट्रपति धनखड़ की नकल (Image: Jagran)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने एक बार फिर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल उतारकर सियासत गरमा दी है। रविवार को उपराष्ट्रपति की नकल उतारते हुए उन्होंने कहा कि मैं बार-बार नकल उतारूंगा। यह मेरा मौलिक अधिकार है।

हुगली जिले में एक जनसभा में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने दोबारा उपराष्ट्रपति की मिमिक्री कर उनका मजाक उड़ाया। टीएमसी नेता ने कहा कि मुझे जेल में भी डाल दिया जाए, तब भी मैं मिमिक्री करता रहूंगा। मुझे मिमिक्री करने से कोई नहीं रोक सकता। एक बार मैंने इसे किया है, यदि जरूरी हुआ तो मैं इसे एक हजार बार करूंगा। बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने भी मिमिक्री की है।

'पीएम ने जब मिमिक्री की तो हमने इसका आनंद लिया'

ऐसा नहीं है कि हमने पहली बार मिमिक्री देखी। पीएम ने जब मिमिक्री की तो हमने इसका आनंद लिया। हमने इसे खेल की तरह लिया। मिमिक्री कोई नई बात नहीं है, यह एक कला है। अगर किसी के पास शिक्षा नहीं है और उसे हास्य समझ में नहीं आता तो मैं क्या कर सकता हूं।

यह भी पढ़ें: Kolkata में रचा गया इतिहास, एक लाख से अधिक लोगों ने साथ मिलकर किया गीता पाठ

यह भी पढे़ं: Bhagavad Geeta Jayanti: कोलकाता में एक लाख लोग एकसाथ करेंगे गीता पाठ, PM मोदी ने एक्स पर दी शुभकामनाएं