Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kolkata Doctor Murder Case: सबूतों से छेड़छाड़ के लगे आरोप, क्या सीबीआई की रिमांड में भेजे जाएंगे पूर्व प्रिंसिपल घोष और SHO

Kolkata Doctor Murder Case पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और ताला पुलिस स्टेशन के प्रभारी अभिजीत मंडल को बीते दिन सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई ने आज मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी महिला डॉक्टर के बलात्कार-हत्या के सिलसिले में दोनों को अदालत में पेश किया। अब दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है। सीबीआई कोर्ट से दोनों की रिमांड की मांग करेगी।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Sun, 15 Sep 2024 02:26 PM (IST)
Hero Image
Kolkata Doctor Murder Case कोर्ट में दोनों आरोपियों की पेशी।

पीटीआई, कोलकाता। Kolkata Doctor Murder Case कोलकाता के आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और ताला पुलिस स्टेशन के प्रभारी अभिजीत मंडल को बीते दिन सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई ने आज मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी महिला डॉक्टर के बलात्कार-हत्या के सिलसिले में दोनों को अदालत में पेश किया। 

सबूतों से छेड़छाड़ के आरोप में कोर्ट में पेशी

मामले की जांच कर रही सीबीआई ने शनिवार शाम को घोष के खिलाफ सबूतों से छेड़छाड़ करने के आरोप जोड़े थे। घोष पहले ही न्यायिक हिरासत में हैं और मंडल को गिरफ्तार कर लिया था। एक अधिकारी ने कहा कि मंडल को कथित तौर पर सबूतों से छेड़छाड़ करने, एफआईआर दर्ज करने में देरी सहित अन्य आरोपों के लिए गिरफ्तार किया गया है। 

भ्रष्टाचार के मामले में पहले ही फंसे हैं घोष

सीबीआई अधिकारी ने कहा कि हम सियालदह अदालत में उनकी रिमांड की मांग करेंगे। घोष वर्तमान में भ्रष्टाचार के एक मामले में न्यायिक हिरासत में हैं। अधिकारियों ने कहा कि सियालदह अदालत के बाहर सुरक्षाकर्मियों की एक बड़ी टुकड़ी तैनात की गई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर